Haryana Crime News : क्रेडिट कार्ड बेचने के बहाने प्रेम जाल में फंसाया और फिर किया वो काम कि लड़के ने खा लिया ज़हर!

TANSEEM HAIDER

06 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Faridabad Crime News : फ़रीदाबाद में लड़की ने पहले प्रेम जाल में फंसाया और फिर किया ब्लैकमेल। प्रेमिका से परेशान होकर युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

CrimeTak
follow google news

Faridabad Crime News : दरअसल फरीदाबाद की एक युवक ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) से ब्लैकमेल (Blackmail) करने से परेशान होकर खुदकुशी (Suicide) कर ली। इस लड़की ने क्रेडिट कार्ड बनवाने के बहाने युवक से दोस्ती (Friendship) की और धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आ गए। दोनों में जब अंतरंग संबंध (intimate) हुए तो युवती युवक को लगातार ब्लैकमेल करने लगी।

ब्लैक मेलिंग से युवक इतना ज्यादा परेशान हुआ कि उसने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को मृतक युवक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। फरीदाबाद में श्याम कॉलोनी में रहने वाले रोहित की पत्नी संध्या ने पुलिस को बताया कि 9 साल पहले रोहित से उनकी शादी हुई थी दोनों का 8 साल का बेटा भी है। रोहित एक प्राइवेट कंपनी में आईटी विभाग में काम करते थे।

यह भी पढ़ें...

रोहित की पत्नी ने बताया कि दो साल पहले ही रोहित के पास क्रेडिट कार्ड बनवाने के लिए मनीषा नाम की एक महिला आई थी। यह लड़की दिल्ली की रहने वाली थी। लड़की लगातार राहुल से फोन पर बातचीत करती थी और धीरे-धीरे उसने राहुल को अपने प्रेम पाश में फंसा लिया। इतना ही नहीं मनीषा ने रोहित की पत्नी संध्या को फोन करके बताया कि वह उनके पति के साथ बाकायदा रिलेशनशिप में है।

जैसे-जैसे बात खुलती गई रोहित परेशान होता गया और इतना परेशान हुआ कि उसने जहरीला पदार्थ खा लिया और अस्पताल में उसकी मौत हो गई। रोहित के लिखे सुसाइड नोट में साफ है उसमें मनीषा का जिक्र भी किया गया है जिसमें ब्लैकमेलिंग की बात कही गई है। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp