Nafisa Suicide : आयशा की तरह नफीसा ने साबरमती नदी के पास ये वीडियो बना किया सुसाइड, Video देख आंख भर आएगी

Gujarat News : आयशा (Ayesha) ने 25 फरवरी 2021 को साबरमती नदी (Sabarmati) में जान देने से पहले एक वीडियो बनाया था. अब नफीसा ने मौत से पहले उसी जगह से एक वीडियो बनाया. नफीसा ने भी आत्महत्या कर ली है.
Nafisa Suicide : आयशा की तरह नफीसा ने साबरमती नदी के पास ये वीडियो बना किया सुसाइड, Video देख आंख भर आएगी
Nafisa Suicide Case (पूरा वीडियो नीचे है)

अहमदाबाद से गोपी घांघर की रिपोर्ट

Gujarat Ahmedabad News : मौत करीब-करीब वैसे ही बस हालात अलग हैं. वो आयशा तो आपको याद होगी. वही आयशा (Ayesha suicide case) जिसने अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट (Sabarmati river Front) पर पहले अपने पति के प्यार और बेवफाई को लेकर वीडियो बनाया था. फिर नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. अब आयशा की तरह ही नफीसा (Nafisa) उसी साबरमती रिवर फ्रंट पर आई.

बेवफाई तो इस नफीसा को भी मिली. लेकिन शादी के बाद नहीं बल्कि उससे पहले ही. जिससे प्यार किया. जिसने शादी का वादा किया. उसने ऐसी बेवफाई की जिसकी वजह से नफीशा दो बार रिवरफ्रंट पर सुसाइड करने का प्रयास करती है. जब जान नहीं दे पाई तो घर गई और फंदे पर लटक गई. आखिरकार आयशा की तरह नफीसा ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया.

Nafisa का Video पूरा यहां देखें...

2 बार नदी में आत्महत्या का किया प्रयास, फिर घर पर लगाई फांसी

अब नफीसा के परिवार ने उस शख्स के खिलाफ थाने में शिकायत दी है. आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया गया है. लेकिन एक जान की कीमत क्या हो सकती है. इस एफआईआर से ज्यादा से ज्यादा वो गिरफ्तार होगा और कुछ साल के लिए जेल जाएगा. लेकिन इस मौत की जिम्मेदारी और फिर ऐसी कोई घटना नहीं हो, उसे रोकना कैसे संभव होगा. ये सवाल आयशा के समय भी उठा था और अब नफीसा की मौत के बाद भी.

गुजरात की आजतक संवाददाता गोपी घांघर की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की नफीसा ने अहमदाबाद में रिवरफ्रंट पर 2 बार आत्महत्या करने का प्रयास करती है लेकिन वो आत्महत्या कर नहीं पाती है. इसके बाद अहमदाबाद से वड़ोदरा अपने घर पहुंची. जिसके बाद 20 जून को फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. बड़ोदरा की जीपी रोड पुलिस थाने में लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की है.

nafisa suicide case
nafisa suicide case
Nafisa Suicide Case (पूरा वीडियो नीचे है)
Ayesha Suicide : साबरमती नदी में कूदकर सुसाइड करने वाली आयशा के पति को मिली ये सजा

मौत से पहले नफीसा का ये वीडियो आपको इमोशनल कर देगा

नफ़ीसा नाम की इस लड़की ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया. इस वीडियो में नफीसा ने अहमदाबाद के रहने वाले शेख रमीज अहमद नाम के युवक पर आरोप लगाया है. प्यार में धोखा खाने के बाद लड़की ने अपने दिल की बात इस वीडियो में बयां की है.

साथ ही 2 बार आत्महत्या करने का प्रयास भी किया था. लेकिन वह नहीं कर पाई तो वापस अपने घर वडोदरा चली गई. हालांकि 20 जून को अपने ही घर में खुद को फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली.

नफीसा खोखर ने अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट पर आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाया और वीडियो में कहा कि...

रमीज, तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया है, मतलब बहुत बुरा किया है. शादी का हा कह कर...मुझे पटाते रहे और आए ही नहीं। यह तो गलत है ना यार..बहुत गलत है..ऐसा नहीं करना चाहिए था. तुम्हें जिंदगी मैंने सबसे ज्यादा प्यार किया और तुमने यह किया मेरे साथ मुझे इतना बड़ा धोखा दिया. मुझे लगा तुम सबसे अलग हो पर तुम सब के जैसे ही हो…तुमने और सब में कोई फर्क नहीं है, पूरी दुनिया को पता चल जाने के बाद भी तुमने मेरा हाथ नहीं थामा, तुम बहुत बुरे हो तुम मुझे मिलने नहीं आता, मुझे समझ नहीं आता कि तुम्हारे घरवाले भी कहते हैं. तुम्हारा कोई कांटेक्ट नहीं है. तुम्हें परसों देखा था वहां पर तुम्हारे कपड़े सूखते हुए.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in