Sri Lanka Crisis: श्रीलंका में राष्ट्रपति भवन के स्वीमिंग पूल में जमकर नहाए प्रदर्शनकारी देखिए VIDEO

TANSEEM HAIDER

09 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Sri Lanka: प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति भवन पर कब्जा कर लिया है। इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारी राष्ट्रपति भवन के अंदर बने स्विमिंग पूल में नहाते नजर आए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी सामने आया है।

CrimeTak
follow google news

Sri Lanka Crisis : श्रीलंका में जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन (Agitation) जारी है। राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे राष्ट्रपति (President) भवन छोड़कर भाग गए हैं। श्रीलंका की बेहद खराब आर्थिक हालत के खिलाफ सड़कों पर उतरे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदर्शनकारी बैरिकेड तोड़कर राष्ट्रपति भवन में घुस गए।

इतना ही नहीं सैकड़ो लोग राष्ट्रपति भवन के स्वीमिंग पूल नमें नहाने लगे जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखिए प्रदर्शनकारियों का स्वीमिंग पूल वाला VIDEO

यह भी पढ़ें...

इस बीच खबर ये भी है कि पीएम रानिल विक्रमसिंघे ने बिगड़ते हालात के मद्देनजर इमरजेंसी मीटिंग बुलाई। खबर ये भी है कि सैकड़ों प्रर्दशनकारियों का एक जत्था गॉल में चल रहे ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका मैच के स्टेडियम के बाहर तक पहुंच गया है। सुरक्षा बल लगातार भीड़ को काबू करने की कोशिश में जुटे हैं लेकिन भीड़ बेकाबू है।

श्रीलंका में प्रदर्शनवकारियों और पुलिस, आर्मी और एयरफोर्स के साथ झड़पें हो रही हैं सुरक्षाबल पेट्रोल पंप और बड़े सरकारी संस्थानों की निगरानी में लगे हुए हैं।

    follow google newsfollow whatsapp