Sidhu Moosewala Case : मूसेवाला के शूटर्स को ढूंढ रही थी 5 राज्यों की पुलिस, शूटर कर रहे थे मस्ती, देखिए वीडियो

TANSEEM HAIDER

05 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Sidhu Moosewala Murder : सिद्धू मूसेवाला के शूटर्स गाड़ी में पिस्टल लेकर मस्ती कर रहे थे और घूम रहे थे। इस वीडियो में शूटर अंकित, प्रियव्रत, सचिन और अंकित को साफ देखा जा सकता है।

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moosewala Murder Latest News : 29 मई को मानसा के जवाहरके गांव के पास छह शूटरों ने सिद्धू मूसेवाला की थार गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके पंजाबी सिंगर को मौत के घाट उतार दिया था। उस हत्याकांड में शामिल छह शूटरों में से दो शूटर अब तक दिल्ली पुलिस की गिरफ़्त में आ चुके हैं। जबकि बाकी की तलाश जारी है।

इस वीडियो को गौर से देख लीजिए। वीडियो में मूसेवाला मर्डर केस को अंजाम देनेवाले शूटर्स के एक मॉड्यूल की पूरी की पूरी टोली नज़र आ रही है। इस वीडियो में अंकित, प्रियव्रत, सचिन, कपिल और दीपक मुंडी मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो तब का है, जब मूसेवाला की हत्या करने के बाद ये बेखौफ होकर हथियार लहराते हुए गाड़ी में घूम रहे थे। गाड़ी में गाना बज रहा था और ये हाथों में हथियार लेकर खुद ही अपना वीडियो बना रहे थे। फिलहाल इन पाचों से एक दीपक मुंडी अभी भी फरार है, जबकि बाकी पकड़े गए हैं।

यह भी पढ़ें...

Sidhu Moosewala Murder Shooters Full Video

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के दावे के मुताबिक अंकित सिरसा और उसके साथी सचिन चौधरी को पुलिस ने रविवार को दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाक़े से गिरफ्तार किया था। और उसी के साथ पंजाब पुलिस की वर्दियां और भारी मात्रा में तमंचे पिस्तौल और गोलियां भी बरामद की थीं।

पुलिस के पकड़े गए शूटरों के पास से पिस्तौल और तमंचों के अलावा भारी तादाद में गोलियां भी बरामद हुई हैं लेकिन सबसे ज़्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि पंजाब पुलिस की वर्दी भी इन लोगों के पास से मिली है, जिसका इस्तेमाल सिद्धू मूसेवाला मर्डर के लिए इस्तेमाल किया जाना था।

    follow google newsfollow whatsapp