Shraddha Case: आफताब ने खून के धब्बे व सबूत मिटाने के लिए खरीदा था वैक्यूम क्लीनर

TANSEEM HAIDER

17 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Shraddha Murder: दिल्ली पुलिस को आफताब के घर से यूरोक्लीन वैक्यूम क्लीनर मिला है, आफताब ने श्रद्धा के मर्डर के बाद जमीन पर स्पॉट मिटाने के लिए इसका प्रयोग किया था।

CrimeTak
follow google news

Shraddha Murder Case: आफताब ने श्रद्धा के मर्डर (Murder) के बाद यूरोक्लीन कंपनी का एक वैक्यूम क्लीनर (Vacuum Cleaner) मंगाया था। ये क्लीनर जमीन पर स्पॉट मिटाने के लिए प्रयोग किया जाता है। पुलिस को शक है कि आफताब ने मर्डर के बाद इस क्लीनर का इस्तेमाल किया था। इस क्लीनर का प्रयोग करने से छोटे बड़े धब्बों को साफ किया जा सकता है।

यही वजह कि इसलिए घर के अंदर ब्लड के स्पॉट पुलिस को मिलने में दिक्कत आ रही है। आफताब के घर के अंदर से वैक्यूम क्लीनर का गत्ता पुलिस ने आफताब के घर के बाहर ही रखा हुआ था जबकि वैक्यूम क्लीनर को केस प्रापर्टी बना लिया गया है। श्रद्धा के बाद खून के सभी धब्बे मिटाने के लिए आरोपी आफताब ने ऑनलाइन इस वैक्यूम क्लीनर को मंगाया था।

यह भी पढ़ें...

हत्या के बाद पूरे घर में खून के धब्बों को इस वेक्यूम क्लीनर के जरिए साफ किया गया। इसीलिए जब पुलिस ने मंगलवार को खून के धब्बे तलाशने के लिए बेंजीन टेस्ट करा तो बाथरूम सहित पूरे घर में कहीं भी खून के निशान नहीं मिले। सिर्फ किचन में अंदर की तरफ छुपा हुआ एक खून का धब्बा मिला।

इससे साफ होता है कि श्रद्धा का कत्ल करने के बाद आरोपी आफताब ने कत्ल के सभी सुराग मिटाने के लिए काफी दिमाग का इस्तेमाल किया था। आफताब जिस घर में किराए पर रहता था उसका पानी का बिल एकाएक बढ़ गया था। पहले ये बिल जीरो आता था, लेकिन कुछ महीनों से ये बिल 300 रुपए प्रति महीने आ रहा था। इसके पीछे वजह क्या है ? क्या शव को काटने, धोने, सबूत मिटाने में ज्यादा पानी का इस्तेमाल हुआ था, इस वजह से बिल एकाएक बढ़ गया था ?

    follow google newsfollow whatsapp