श्रद्धा कपूर के भाई Siddhanth Kapoor को मिली जमानत, ड्रग्स केस में हुए थे गिरफ्तार

CHIRAG GOTHI

14 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

shraddha kapoor's brother Siddhanth Kapoor : रविवार रात पुलिस ने उन्हें ड्रग्स drugs case केस में गिरफ्तार किया था। अब इस केस में 5 लोगों को बेल मिल गई है।

CrimeTak
follow google news

नागार्जुन के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Siddhanth Kapoor Case : बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत कपूर के लिए राहत की खबर है, क्योंकि उन्हें बेल मिल गई है। रविवार रात पुलिस ने उन्हें ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी इस आधार पर हुई थी कि उनका सैंपल पॉजिटिव आया था। सिद्धांत समेत 6 लोगों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया था। अब इस केस में 5 लोगों को बेल मिल गई है।

यह भी पढ़ें...

कैसे मिल गई बेल ?

पुलिस - किसी भी आरोपी के पास से ड्रग्स मिली नहीं

डीसीपी ईस्ट बेंगलुरु भीमा शंकर ने बताया कि सिद्धांत कपूर समेत जिन 5 लोगों को बेल मिली है उनमें सिद्धांत कपूर, अखिल सोनी, हरजोत सिंह, हनी, अखिल शामिल हैं। बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में सिद्धांत भी मौजूद थे। वो पार्टी में वे डीजे थे। पुलिस को किसी ने होटल रूम में ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद रेड मारी गई थी।

हालांकि वहां मौजूद लोगों के पास से पुलिस को ड्रग्स नहीं मिली, मगर डस्टबिन के पास उन्हें गांजा और MDMA पड़ा मिला था। सीसीटीवी फुटेज की जांच होगी जिससे पता चलेगा कि किसने ड्रग्स डिस्पोज की थी। ड्रग्स के दो पैकेट पुलिस को डस्टबिन के पास मिले। एक पैकेट में रोज कलर के 4 पिल्स थे और दूसरे में ब्लू कलर की 3 पिल्स। 14 महिलाएं और 21 जेंट्स पार्टी में मौजूद थे। सभी 35 लोगों ने कहा कि उन्होंने ड्रग्स नहीं लिया था। इनमें से 5 लोगों के सैंपल पॉजिटिव आए हैं, जिनमें श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत भी शामिल है।

    follow google newsfollow whatsapp