Shraddha kapoor : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को हिरासत में लिया गया, ड्रग्स लेने का आरोप

Shraddha kapoor News : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है, उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। छापेमारी एक होटल में की गई।
Shraddha kapoor : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को हिरासत में लिया गया, ड्रग्स लेने का आरोप
सिद्धांत कपूर

नागार्जुन के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Shraddha kapoor Brother Detained : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। बेंगलुरु पुलिस ने सिद्धांत कपूर के खिलाफ ये कार्रवाई की है। दरअसल, पुलिस को सूचना दी कि सिद्धांत कपूर ड्रग्स का सेवन कर रहे है और एक होटल में मौजूद है। पुलिस के मुताबिक, जब रेड की गई तो उनके पास से ड्रग्स बरामद हुई।

ड्रग्स केस में फंसे Shakti Kapoor शक्ति कपूर के बेटे

Bengaluru Crime News: पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजेटिव पाये गए हैं। ये लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे। वहीं पुलिस ने छापा मारा था। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि एमजी रोड स्थित एक होटल में पार्टी चल रही है, जिसमें ड्रग्स का सेवन किया जा रहा है।

Crime News Hindi: इस सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड की तो वहां सिद्धांत कपूर अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। पुलिस उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। ऐसे में कपूर खानदान के लिए ये खबर परेशान कर देने वाली है। पुलिस का कहना है कि उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in