वीडियो कॉल के दौरान प्राइवेट पार्ट में फंस गया SEX TOY! डॉक्टरों ने इस तरह से निकाला

FARRUKH HAIDER

17 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

सेंट्रल लंदन (London) में बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए SEX TOY का इस्तेमाल मुसीबत का सबब बना, प्राइवेट पार्ट में फसने से जाना पड़ा हॉस्पिटल, Read crime news (क्राइम न्यूज़) on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

कोरोना और लॉकडाउन की वजह से प्यार मोहब्बत से महरूम एक प्रेमी जोड़े ने वीडियो कॉल के ज़रिए रोमांस करने का प्लान किया, मगर ये प्लान गर्लफ्रेंड को भारी पड़ गया। इंग्लैंड की एक लड़की को वीडियो कॉल पर रोमांस के दौरान SEX TOY इस्तेमाल करने की वजह से अस्पताल जाना पड़ गया। सेंट्रल लंदन में रहने वाली 21 साल की रोजी सनशाइन (Rosiee Sunshine) अपने लॉन्ग डिस्टेंस बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो कॉल पर बातें कर रही थीं, जब बातें रोमांचक होने लगीं और दोनों वीडियो कॉल पर ही रोमांटिक पल शेयर करने लगे। तब रोजी ने रोमांच बढ़ाने के लिए एडल्ट टॉय का इस्तेमाल किया मगर यही उनकी सबसे बड़ी भूल थी।

यह भी पढ़ें...

SEX TOY की वजह से पहुंच गई अस्पताल

रोजी एडल्ट टॉय का इस्तेमाल कर रही थीं जब वो उनके शरीर के अंदर चला गया, काफी कोशिशों के बावजूद जब वो उसे निकालने में असमर्थ रहीं तो उन्हें अचानक ही अपनी फ्लैट मेट के साथ अस्पताल जाना पड़ा। रोजी के णुताबिक ये उनके लिए बेहद शर्मनाक अनुभव था, जब डॉक्टर्स ने एक्स-रे किया तो शरीर के अंदर 10 सेंटीमीटर लंबा और 4 सेंटी मीटर चौड़ा सिलिकॉन टॉय पाया जिसे देखकर वो भी दंग रह गए। रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टरों ने बिना सर्जरी के ही टॉय को शरीर से मैनुअली निकाल लिया।

चोटिल हो सकते थे महिला के अंदरूनी अंग

महिला ने बताया कि जैसे ही उसने और उसके बॉयफ्रेंड ने इस घटना को देखा तो दोनों डर गए, महिला ने घरेलू उपकरणों से उसे बाहर निकालने की कोशिश की मगर जब स्थिति बिगड़ती दिखी तो उसे हड़बड़ी में दोस्त के साथ अस्पताल जाना पड़ा। डॉक्टरों ने बताया कि अगर टॉय को समय से नहीं निकाला जाता तो महिला के अंदरूनी अंग बुरी तरह चोटिल हो सकते थे।

    follow google newsfollow whatsapp