Gay-पार्टनर के लिए सेक्स चेंज कराना चाहता था बेटा, विरोध करने पर मां-पापा-बहन-नानी को दी थी ख़ौफ़नाक मौत

SUNIL MAURYA

03 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:04 PM)

Rohtak murder case accused wanted to change sex for gay-partner, mother-father-sister-nanny were shot for protesting crime news

CrimeTak
follow google news

Rohatak Family Murder Case : रोहतक में अपनों का खूनी खेलने वाला बेटे की हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई है. दरअसल, आरोपी बेटा अभिषेक उर्फ मोनू समलैंगिक (Gay) है. जिस दोस्त के साथ वो होटल में देखा गया था वही उसका गे-पार्टनर है. उसी गे-पार्टनर के लिए अभिषेक सर्जरी के जरिए अपना जेंडर भी चेंज कराना चाहता था.

उसी के लिए अभिषेक को 5 लाख रुपये की जरूरत थी. इन पैसों को लेकर वो अपने गे-पार्टनर के साथ विदेश भागने की तैयारी में था. लेकिन घरवालों ने उसे पैसे नहीं दिए. खासकर उसकी बहन ने इसका विरोध किया था.

यह भी पढ़ें...

उसके गे-पार्टनर (Gay Partner Crime) के बारे में बहन को जानकारी हो गई थी. इसलिए उसे घर आने से भी रोक देती थी. इन्हीं सब बातों से परेशान होकर अभिषेक ने पूरे परिवार को ही खत्म कर डाला था.

27 अगस्त को किए थे चारों क़त्ल

ये सनसनीखेज घटना 27 अगस्त की सुबह 11 से 11:30 के बीच हुई थी. इस घटना में मोनू ने अपने पिता प्रदीप मलिक उर्फ बबूल पहलवान, मां संतोष ऊर्फ बबली, बहन तमन्ना उर्फ तन्नू और नानी रोशनी की गोली मार हत्या कर दी थी.

घटना से ठीक पहले ही अभिषेक उर्फ मोनू सुबह ही घर से चला गया था. फिर जब लौटा तो काफी गुस्से में था. उसने घर में रखी पिस्टल को लोड किया और फिर पहले पापा बबलू पहलवान को गोली मारी. एक गोली लगने के बाद भी वो जिंदा थे. ये देखकर बेटे ने फिर से दो गोली मार दी थी.

इसे देख जब उसकी मां संतोष उर्फ बबली आईं तो उन्हें भी गोली मार दी थी. आखिर में बहन और नानी को भी मौके पर गोली मारी. इस घटना के तुरंत बाद घर का दरवाजा बंद करके वो भाग गया था.

हत्या के बाद दोस्तों के साथ की थी पार्टी

घर छोड़ने के बाद दोस्तों के साथ एक होटल में पार्टी करने के लिए चला गया था. जहां बहुत कुछ खाने पीने का आर्डर किया. दोस्तों ने तो खाना खाया था लेकिन मैं नहीं खा पाया था. क्योंकि बार-बार ध्यान हत्याओं पर ही जा रहा था.

वारदात के करीब दो-ढाई घंटे बाद वह एक नया प्लान बना कर घर पर लौटा और प्लान के मुताबिक उसने घर के दरवाजे बंद होने, लगातार सभी को फोन करने और ना जवाब मिलने की कहानी बनाई. इस कहानी के बारे में मामा को बताया और उन्हीं के जरिए पुलिस को सूचना दिलवाई. ताकी किसी को शक ना हो.

विदेश में सेक्स चेंज कराने की तैयारी में था मोनू

पुलिस की जांच में पता चला है कि वो सेक्स रिअसाइन्मेंट सर्जरी के जरिए अपना सेक्स चेंज कराना चाहता था. इसकी सर्जरी कराने के लिए वो पिछले एक साल से इंटरनेट पर देश-दुनिया के क्लीनिक के बारे में सर्च कर रहा था.

सेक्स चेंज (Sex Change Crime) कराकर वो उत्तराखंड के दोस्त के साथ विदेश भागना चाहता था. उसकी इस तैयारी के बारे में परिवार को भी जानकारी मिल गई थी. यही वजह है कि घरवाले परिवार में मोनू की बहन को ज्यादा प्यार देते थे.

मोनू के मांगने पर उसे 5 लाख रुपये देने से भी मना कर दिया था. इसीलिए परिवार में सब लोग विरोध कर रहे थे. उसे समझाने के लिए नानी भी पिछले दिनों आईं थीं. लेकिन मोनू ने अपने माता-पिता, बहन के साथ नानी की भी हत्या कर दी.

ऐसे बने थे दोस्ताना संबंध

दोस्ताना संबंध बनने की शुरुआत अब से 4 साल पहले हुई थी. उस समय मोनू दिल्ली में केबिन क्रू बनने का कोर्स कर रहा था. उसी पढ़ाई के दौरान उत्तराखंड के रहने वाले एक युवक से दोस्ती हुई थी. उसी समय से दोनों साथ रहने लगे और इनके बीच गे-संबंध बन गए.

इसके बाद दोनों कई बार मोनू के रोहतक स्थित घर पर ही रहे थे. बताया जा रहा है कि उन दोनों की हरकतों को देखकर मोनू की बहन को शक हो गया था. इसीलिए बहन के कहने पर ही मोनू के दोस्त की घर में एंट्री ही बंद कर दी गई थी.

जिसके बाद मोनू अपने दोस्त से होटल में मिलने लगा था. बताया जा रहा है कि मोनू ने अपने दोस्त के नाम का सीने पर टैटू भी बनवा लिया था. जिसके बाद पापा ने उसकी जमकर पिटाई भी की थी.

पिता ने ही सुरक्षा के लिए पिस्तौल चलानी सिखाई थी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रदीप मलिक नामी पहलवान थे. इनका प्रॉपर्टी का बड़ा कारोबार था. इसलिए कई लोगों से रंजिश भी थी. ऐसे में जान का खतरा भी बना रहता था. इसी वजह से सुरक्षा के लिए प्रदीप उर्फ बबलू ने लाइसेंसी पिस्टल भी ली थी.

इसी पिस्टल से उन्होंने अपने बेटे और बेटी को भी सुरक्षा के तौर पर पिस्तौल चलाना सिखाया था. लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि जिस बेटे को कम उम्र में वो पिस्टल चलाना सिखा रहे हैं एक दिन वही उनकी हत्या कर डालेगा.

    follow google newsfollow whatsapp