Rape News : मध्य प्रदेश में बस में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, ड्राइवर गिरफ्तार, 2 फरार

SUNIL MAURYA

14 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

मध्य प्रदेश के इस जिले में चलती बस में गैंगरेप, ऐसे हुई सनसनीखेज वारदात Rape News: Woman gang-raped in bus in Madhya Pradesh driver arrested

CrimeTak
follow google news

GangRape in Bus : चलती बस में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये घटना मध्य प्रदेश के धार जिले की है. बताया जा रहा है कि जब महिला बस में चढ़ी थी तो कई यात्री थे.

लेकिन महिला को जहां उतरना था वहां की जानकारी नहीं थी. इसलिए बस कर्मचारी बहाना बनाकर उसे आखिरी स्टॉपेज से भी दूर ले आए. उस समय तक सभी यात्री उतर चुके थे. इसके बाद पहले बस के क्लीनर और कंडक्टर ने मिलकर महिला से गैंगरेप किया. फिर बस को रोककर ड्राइवर ने महिला से बलात्कार किया.

यह भी पढ़ें...

कंडक्टर-क्लीनर हुए फरार, ड्राइवर को लोगों ने दबोचा

Rape In Bus : घटना के दौरान महिला काफी देर तक रोती रही. चीखती रही. उसी दौरान घटनास्थल के आसपास बकरी चराने गए लोगों ने महिला की चीख सुन ली. इसके बाद वो मौके पर पहुंचे. तब तक बस छोड़कर क्लीनर और कंडक्टर फरार हो गए थे. लेकिन लोगों ने ड्राइवर को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

ये घटना मध्य प्रदेश के धार जिले के मनावर इलाके की है. वारदात एक प्राइवेट बस में हुई. घटना 12 मार्च की बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, एक महिला कुक्षी एरिया से लोंगसरी जाने के लिए बस में बैठी थी. लेकिन कंडक्टर ने महिला को लोंगसरी में नहीं उतारा.

इसके बाद महिला ने जब उस जगह के बारे में पूछा तो उसने बताया कि बस लोंगसरी से आगे आ चुकी है. उसे वह मनावर के पास उतार देगा. इस तरह आगे सभी यात्री बस से उतर गए तब एक सुनसान जगह पर ले जाकर तीनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया.

इस केस की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बस भी जब्त कर ली गई है. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp