फौज की वर्दी पहनकर भारतीय सेना की जासूसी करने वाला पाकिस्तानी ISI एजेंट गिरफ्तार

SUNIL MAURYA

08 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:13 PM)

पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला ये शख्स तो ISI एजेंट निकला, फोन से हुए चौंकाने वाले खुलासे Rajasthan Sri ganganagr CID police arrested ISI agent

CrimeTak
follow google news

श्रीगंगा नगर से शरत कुमार की रिपोर्ट

Rajasthan Sriganganagr News : पाकिस्तान के लिए भारत में जासूसी करने वाले एक ISI एजेंट को गिरफ्तार किया गया है. इस आरोपी को राजस्थान के श्रीगंगा नगर की सीआईडी ने गिरफ्तार किया है. ये एजेंट फर्जी सैन्यकर्मी बनकर पाकिस्तान को खुफिया जानकारी दे रहा था.

यह भी पढ़ें...

ये दावा किया जा रहा है कि आरोपी पिछले काफी समय से पाक इंटेलिजेंस ओप्रेजिटव PIO संपर्क में था. पकड़ा गया आरोपी शक्तिपाल है. पुलिस के अनुसार, आरोपी रायसिंह नगर का रहने वाला है.

इसके पास से जब्त किए गए मोबाइल फोन से भारतीय सेना के वाहनों, यूनिटों व अलग-अलग सेना के वाहनों व जवानों के फ़ोटोग्राफ़ मिले हैं. इससे साफ होता है कि ये लगातार भारतीय सेना की जासूसी कर रहा था और पाकिस्तान को इसकी जानकारी भेजता था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इंटेलिजेंस पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा के निर्देश पर ये कार्रवाई की गई है.

बता दें कि इससे पहले हनीट्रैप में फंसकर राजस्थान के एक फौजी को हाल में भारतीय सेना की खुफिया जानकारी भेजने की सामने आई थी. जिसके बाद आरोपी फौजी को गिरफ्तार किया गया था.

    follow google newsfollow whatsapp