Honeytrap : महिला ने हनीट्रैप के जाल में फंसा व्यापारी से ऐसे लूटे 2 लाख, फिर हुआ ये खुलासा

Crimetak.in

27 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

Rajasthan News : हनीट्रैप के जाल में फंसा इस महिला ने व्यापारी से लूटे लाखों, फिर ऐसे खुली पोल Read Honeytrap crime news Woman trapped in Honeytrap's robbed 2 lakhs on crime tak Crime news in hindi

CrimeTak
follow google news

धौलपुर से उमेश मिश्रा की रिपोर्ट

Rajasthan Crime Honeytrap News : हनीट्रैप में फंसाकर एक व्यापारी से 2 लाख रुपये वसूल लिए गए. ये मामला राजस्थान के धौलपुर जिले का है. यहां की कोतवाली थाना पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मामले में आरोपी महिला अभी फरार है.

यह भी पढ़ें...

एसएचओ अध्यात्म गौतम ने बताया कि जगदंबा कॉलोनी का रहने वाला 55 वर्षीय व्यापारी मुरारीलाल 15 जनवरी को शहर के घंटाघर रोड से होकर अपने घर जा रहा था. जिससे रास्ते में मिली एक महिला ने जान-पहचान होने की बात कहकर 2000 रुपये की आर्थिक मदद मांगी.

व्यापारी मुरारीलाल ने महिला को दो हजार रुपये दे दिए. इन रुपयों को लौटाने के लिए उस महिला ने व्यापारी से उनका मोबाइल नंबर ले लिया.

पैसे लौटाने के बहाने शुरू की ब्लैकमेलिंग

Crime News in hindi : आरोप है कि 18 जनवरी को भोगीराम कॉलोनी की रहने वाली 40 वर्षीय महिला ने व्यापारी को पैसे लौटाने के लिए फोन किया. महिला ने व्यापारी को बातों में फंसाकर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मिलने के लिए बुलाया और कहा कि वहीं पैसे लौटा देगी.

बताया जाता है कि व्यापारी के आने के बाद महिला ने उसके सामने अपने और व्यापारी दोनों के कपड़े उतार दिए. दोनों जब बिना कपड़ों के थे तभी अचानक उस मकान का मालिक सीताराम घर में घुस गया.

जहां उसने महिला और व्यापारी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद मकान मालिक सीताराम ने व्यापारी से चार लाख रुपए की मांग की. और कहा कि ऐसा नहीं किया तो मामले की शिकायत पुलिस से की जाएगी. इसके अलावा व्यापारी पर रेप का आरोप भी लगाया गया.

पुलिस में की शिकायत, फिर हुई कार्रवाई

इसी चक्कर में फँसकर घटना से घबराए व्यापारी ने दो लाख रुपये देने के लिए तैयार हो गया. पीड़ित ने दो किस्त में पहले डेढ़ लाख फिर बाकी के 50 हजार रुपये दे दिए. आरोप है कि इसके बाद भी व्यापारी ब्लैकमेल किया गया और पैसों की मांग की गई.

जिसके बाद पीड़ित ने कोतवाली पुलिस थाने में रिपोर्ट दी. पुलिस ने ब्लैकमेल करने के आरोपी सीताराम को हिरासत में ले लिया. जबकि मामले की मुख्य आरोपी महिला फरार चल रही है. पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp