Goldy Brar : गैंग्स्टर गोल्डी बरार को रेड कॉर्नर नोटिस भेजने के लिए सीबीआई को भेजा लेटर

TANSEEM HAIDER

08 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Singer Sidhu Moosewala Murder News : सिद्धू मूसेवाला की मौत से 10 दिन पहले ही पंजाब पुलिस ने गोल्डी बरार को रेड कॉर्नर नोटिस भेजने के लिए सीबीआई (CBI) को लेटर भेजा था. गोल्डी अभी कनाडा Canada में है.

CrimeTak
follow google news

Punjab Sidhu Moosewala death News : पंजाब पुलिस ने सीबीआई (CBI) से गोल्डी बरार (Goldy Brar) के लिए रेड कॉर्नर नोटिस (Red Corner Notice) जारी करने को कहा है. इसे लेकर पंजाब पुलिस ने 19 मई को ही सीबाईआई को लेटर लिखा था.

बताया जा रहा है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से करीब 10 दिन पहले ही पुलिस ने लेटर भेज दिया था. असल में सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बरार (Goldie Brar) पंजाब के मुक्तसर साहब का रहने वाला है लेकिन पिछले कई साल से वो कनाडा में है.

यह भी पढ़ें...

ये गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई का खास है. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई की शाम को हुई थी. इस हत्या के बाद गोल्डी बरार ने कनाडा से ही सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

इसके अलावा लॉरेंस बिश्नोई के नाम से भी फेसबुक पर कबूलनामा किया गया था. पुलिस ने बताया कि गैंग्स्टर गोल्डी बरार 2017 में छात्र वीज़ा पर कनाडा भाग गया था. उसके बाद वही से अपना गैंग चला रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp