बीवी ने किसी और से शारीरिक संबंध बनाने से किया मना, तो पति ने काटकर कड़ाही में उबाल डाला

PRIVESH PANDEY

16 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Pakistan Crime News: पाकिस्तान में एक रौंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी बीवी (Wife Murder) की हत्या करके उसकी लाश को कड़ाही में उबाल डाला.

CrimeTak
follow google news

Pakistan Crime News: पाकिस्तान में एक रौंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी बीवी (Wife Murder) की हत्या करके उसकी लाश को कड़ाही में उबाल डाला. बेहद खौफनाक इस अपराध (horrific crime) को 13 जुलाई का अंजाम दिया गया. लेकिन जब यह मामला खुला, तो मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है.

अपने 6 बच्चों के सामने एक कड़ाही (बड़े धातु के बर्तन) में उसकी लाश को उबाल दिया. इस हत्याकांड को पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गुलशन-ए-इकबाल इलाके के एक निजी स्कूल में अंजाम दिया गया. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मरने वाली महिला की पहचान नरगिस के रूप में हुई है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतका पर उसका शौहर किसी के साथ फिजिकल रिलेशन (illicit relationships) बनाने के लिए मजबूर कर रहा था. जब उसने मना किया, तो मार डाला गया।

यह भी पढ़ें...


जब आरोपी इस घटना को अंजाम दे रहा था, तब उसकी 15 वर्षीय बेटी भी वहां मौजूद थी. उसने पुलिस को अपने पिता की इस हैवानियत के बारे में बताया. उसने ही स्थानीय पुलिस को घटना के बारे में जानकारी देकर बुलाया. लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता आशिक अपने तीन भाई-बहनों (चाचा और फूफी) के साथ इस दर्दनाक घटना के बाद भाग गए.

पुलिस के मुताबिक आरोपी बजौर एजेंसी पर वॉचमैन का काम करता है. वह करीब 8-9 महीने से बंद पड़े एक स्कूल के सर्वेंट क्वार्टर में रहता है. बच्ची के बयान और शुरुआती जांच के अनुसार, आशिक ने पहले तो अपनी पत्नी को तकिये से गला दबाकर मौत के घाट उतारा और फिर बच्चों के सामने उसकी लाश के टुकड़े कड़ाही में उबाले. पुलिस ने कहा कि महिला का एक पैर भी उसके शरीर से अलग हो गया था.


हालांकि पुलिस को अभी तक इस बर्बर हत्याकांड के पीछे के असली कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी ने बीवी को अवैध संबंधों में शामिल होने के लिए मजबूर किया और जब उसने अपनी मांगों को मानने से इनकार कर दिया तो उसकी हत्या कर दी.

    follow google newsfollow whatsapp