पति कनाडा से कर रहा था E-SEX की मांग, शिकायत लेकर थाने पहुंची पत्नी!

Crimetak.in

07 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:04 PM)

अहमदाबाद में महिला ने अपने पति के ख़िलाफ़ की Police complaint, पति Canada से अश्लील मैसेज भेजता और फोन पर E-SEX की मांग करता था, Read more today's news headlines in hindi and crime stories on CrimeTak.

CrimeTak
follow google news

अहमदाबाद के गोटा इलाके में रहने वाली एक महिला ने पुलिस मे शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी शादी अगस्त 2020 में हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तो पति ने ठीकठाक व्यवहार किया लेकिन कुछ दिन बाद ही उसने अपना रंग दिखाना शुरु कर दिया। वो देर रात घर लौटता, वो शराब के नशे में धुत्त रहता । महिला ने शिकायत में ये भी कहा है कि शराब पीने के बाद वो उसे परेशान किया करता था।

महिला के मुताबिक शादी के कुछ दिन बाद ही उसका पति बिना बताए कनाडा चला गया। वहां से वो फोन से उसे अश्लील मैसेज भेजता और फोन पर E-SEX की मांग किया करता था। हालांकि ये सब महिला को पसंद नहीं था लिहाजा वो अपने पति की बात मानने से इंकार कर देती थी। ऐसा करने पर वो फोन कर महिला को गालियां देता और उसको सबक सिखाने की धमकी दिया करता था।

यह भी पढ़ें...

महिला का आरोप है कि पति उसे वीडियो कॉल के दौरान अपने सारे कपड़े उतारने के लिए कहता था। उसे ये सबकुछ करना अच्छा नहीं लगता था लिहाजा वो उसकी डिमांड मांगने से इंकार कर दिया करती थी जिसके बाद उसका गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच जाया करता था। जिसके बाद वो महिला के खिलाफ उसके ससुरालवालों को भड़काता था जो महिला के साथ मारपीट किया करते थे।

महिला ने अपने सास-ससुर पर भी उसे परेशान करने के आरोप लगाए हैं। दहेज के लिए सास-ससुर उसे ताने दिया करते थे और ज्यादा दहेज लाने का दबाव भी उस पर बनाया करते थे। उसने चीजों को ठीक करने की काफी कोशिश की लेकिन ना तो पति ने और ना ही ससुरालवालों ने उसका साथ दिया जिसकी वजह से ससुराल में करीब दो महीने रहने के बाद वो वापस अपने पिता के घर आ गई।

यहां पर भी उसका पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उस पर E-SEX का दबाव बनाता रहा। मना करने पर पति अब उससे तलाक मांग रहा है । जब पति ने तलाक मांगा तब जाकर महिला ने उसकी शिकायत पुलिस में की है क्योंकि उसको उम्मीद थी कि शायद एक दिन हालात बदलें और वो अपने पति के पास कनाडा चली जाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और तफ्तीश कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp