Noida Crime: टोल नाके पर दबंगों ने जमकर की मारपीट, सीसीटीवी में कैद वारदात

TANSEEM HAIDER

06 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Noida Hungama CCTV: दबंगों ने टोल कर्मियों सहित टोल मैनेजर और प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ जमकर मारपीट की, पूरी घटना तीसरी आंख में कैद भी हो गई।

टोल बूथ पर हंगामा

टोल बूथ पर हंगामा

follow google news

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में दबंगों की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र में पढ़ने वाले लुहार्ली टोल प्लाजा का है जहां गाड़ी सवार आधा दर्जन करीब दबंगों ने टोल कर्मियों के साथ जमकर इसलिए मारपीट की क्योंकि उनसे गाड़ी रोककर टोल मांगा मांगा गया। इस बात पर गुस्सा ही दबंगों ने टोल कर्मियों सहित टोल मैनेजर और प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ जमकर मारपीट की। पूरी घटना तीसरी आंख में कैद भी हो गई सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मिली शिकायत के आधार पर कार्रवाई में जुट गई।

सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा गाड़ी टोल बैरी गेट के पास रूकती है, और उनसे टोल वसूलने के लिए बात होती है, इसके बाद गाड़ी 5 से 6  दबंग उतरते हैं और टोल कर्मियों के साथ कहासुनी होती है । जिसके बाद दबंगों द्वारा टोल कर्मियों टोल मैनेजर और प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ जमकर मारपीट की जाती है। इतना ही नहीं मारपीट करने के बाद दबंग बिना किसी खौफ के आगे लगे बैरिकेट्स को तोड़ते हुए अपनी गाड़ी लेकर चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें...

इस मामले पर जानकारी देते हुए लुहार्ली टोल प्लाजा के प्रोजेक्ट मैनेजर महेश कुमार ने बताया कि टोल प्लाजा पर एक गाड़ी आई जिससे महिला टोल कर्मचारी ने आईडी मांगी और पैसे मांगे जिसके बाद दबंगों ने महिला टोल कर्मी के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया और साथ ही टोल मैनेजर और उनके साथ जमकर मारपीट भी की गई ऐसे वाक्य यहां पर आए दिन होते रहते हैं जिसकी शिकायत वह पुलिस को दे चुके हैं लेकिन पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है।

इस पूरे मामले पर जब हमने ग्रेटर नोएडा के पुलिस या अधिकारियों से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इस मामले पर मीडिया के सामने अपना पक्ष रखने से साफ मना कर दिया इससे जाहिर होता है कि कहीं ना कहीं पुलिस भी इन दबंगों के बारे में कुछ भी कहने से परहेज कर रही है । बरहाल दादरी पुलिस ने मारपीट करने वाले 3 दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की तैयारी कर रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp