Brooklyn Subway Shooting : कंस्ट्रक्शन साइट के कपड़ों में आया था हमलावर, पुलिस ने जिंदा बम मिलने को नकारा

SUNIL MAURYA

13 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

कंस्ट्रक्शन साइट के कपड़ों में आए थे हमलावर, पुलिस ने जिंदा बम मिलने को नकारा, For more latest updates of News York Shooting News, Crime news and video visit CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

US Shooting News : अमेरिका के न्यूयॉर्क में दहशत का माहौल है. जिस तरह से 36 स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग में 13 लोग घायल हुए. मेट्रो स्टेशन पर विस्फोटक सामान भी मिला है. हालांकि, अमेरिकी पुलिस का दावा है कि कोई विस्फोटक या जिंदा बम नहीं मिला है.

इस घटना को लेकर अमेरिका में अफरातफरी का माहौल है. न्यूयॉर्क के कई मेट्रो स्टेशनों पर यात्रा रोक दी गई है. इस घटना को लेकर आतंकी साजिश से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. सभी एंगल से जांच की जा रही है. लोगों ने बताया कि स्टेशन पर काफी धुंआ निकल रहा था.

यह भी पढ़ें...

New York Shooting News: इस घटना को लेकर संदिग्ध लोगों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाला शख्स मेट्रो स्टेशन में कंस्ट्रक्शन वर्कर के कपड़ों में आया था. इस घटना को लेकर आतंकी साजिश के एंगल से भी जांच की जा रही है.

इस फायरिंग में 13 लोग घायल भी बताए गए हैं जिन्हें अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है. वहीं पुलिस की तरफ से मौके पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पूरे न्यूयॉर्क शहर में मेट्रो सेवा भी रोक दी गई है.

    follow google newsfollow whatsapp