Jharkhand News: रामगढ़ में घोड़े के रथ पर सवार दूल्हे की तरह गाने-बाजे के साथ पहुंचे एसपी साहब देखिए VIDEO

TANSEEM HAIDER

19 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Jharkhand Crime News: जिले के नए पुलिस अधीक्षक नए अंदाज में नज़र आए। वो सजे धजे घोड़े के रथ पर सवार होकर बैंड बाजे और आतिशबाजी के बीच दूल्हे की तरह कार्यक्रम स्थल तक पहुंच गए।

CrimeTak
follow google news

Jharkhand Crime News: झारखंड के रामगढ़ (Ramgarh) जिले के पुलिसवालों का अपने नए एसपी (SP) साहब का कुछ इस तरह से स्वागत (Welcome) किया। एसपी साहब का ऐसा जलवा शायद ही आपने पहले देखा होगा। इस स्वागत समारोह की चर्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब हो रही है।

घोड़े पर सवार एसपी साहब का VIDEO

यह भी पढ़ें...

दरअसल रामगढ़ जिले में पुलिसवालों ने एक निजी बैंकेट हॉल में रविवार की रात को एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में नए एसपी साहब पीयूष पांडे का स्वागत और निवर्तमान एसपी साहब का विदाई समारोह का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम के दौरान अतिथियों के बीच पुष्प वर्षा की गयी और खूब गीत गाए गए। ऐसा लग रहा था मानों दूल्हा मंडप में पहुंच गया हो।

इस कार्यक्रम में जिले की डीसी माधवी मिश्रा सहित जिले के तमाम प्रशासनिक अधिकारी समेत पुलिसकर्मियों और क्षेत्र के गणमान्य मौजूद थे। कार्यक्रम में शामिल लोगों ने नये एसपी पीयूष पांडे को गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया तो वही पुराने एसपी प्रभात कुमार को बुके देकर विदाई दी गई।

इस मौके पर नए कप्तान पीयूष पांडे ने बताया कि हमारे बैचमेट प्रभात कुमार रहे हैं हम लोग दोनों अच्छे फ्रेंड भी हैं इस कार्यक्रम में आए हैं। मैं सभी लोगों का हार्दिक अभिनंदन करता हूं।

    follow google newsfollow whatsapp