Viral News : इस ATM से 500 के बदले निकल रहे थे 5 गुना ज्यादा यानी 2500 रुपये, मची होड़

PTI

16 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

Nagpur ATM Viral : महाराष्ट्र में एटीएम से निकली पांच गुना अधिक नकदी. ATM में इस गड़बड़ी की वजह से एक नोट के बदले निकल रहे थे 5 गुना ज्यादा नोट, जानते ही लोगों की लगी लंबी लाइन.

CrimeTak
follow google news

Maharashtra Nagpur ATM Viral News : महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) जिले में एक एटीएम (ATM) से 5 गुना ज्यादा रुपये निकलने पर लोगों में हड़कंप मच गया। लोग एटीएम से पैसे निकालने के लिए काफी संख्या में जुट गए। जिसके बाद वहां होड़ लग गई।

असल में एक व्यक्ति उस समय सुखद आश्चर्य में पड़ गया जब उसने एक एटीएम से 500 रुपये निकालने की कोशिश की, लेकिन इसके बदले उसे मशीन से 500 रुपये मूल्य के पांच नोट मिल गये। इस बात के फैलते ही लोगों के बीच एटीएम से पैसे निकालने की होड़ लग गई।

यह भी पढ़ें...

व्यक्ति ने इस प्रक्रिया को दोहराया और 500 रुपये निकालने की कोशिश करते हुए फिर से 2,500 रुपये प्राप्त किए। यह किस्सा बुधवार को नागपुर शहर से लगभग 30 किलोमीटर दूर खापरखेड़ा शहर के एक निजी बैंक के एटीएम में हुआ।

खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गयी और एटीएम केंद्र के बाहर नकदी निकालने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। खापरखेड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, एक बैंक ग्राहक ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने एटीएम केंद्र को बंद कर दिया और बैंक को इस बारे में सूचना दी।

उन्होंने कहा कि तकनीकी खराबी के कारण एटीएम से अतिरिक्त नकदी निकल रही थी। अधिकारी ने बताया कि 500 रुपये के नोटों को गलती से एटीएम के 100 रुपये वाले ट्रे में रख दिया गया था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp