Viral News : भूख लगी तो ऑनलाइन पराठा मंगाया, खोलते ही रैपर से निकली सांप की खाल

Kerala's Thiruvananthapuram Restaurant Snake Skin News : जिस रेस्तरां से पराठे का ऑर्डर किया गया था वहां मिली तमाम खामियां. रेस्तरां हुआ सील.
Viral News : भूख लगी तो ऑनलाइन पराठा मंगाया, खोलते ही रैपर से निकली सांप की खाल
Snake Skin In Packaging Parotta Viral News

Kerala Restaurant Snake Skin News : आप ऑनलाइन खाना मंगाए और उसी खाने में सांप की खाल (Snake Skin) निकल जाए तो क्या होगा? जाहिर है इससे ज्यादा डरावना क्या हो सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ केरल के तिरुवनंतपुरम में रहने वाली एक महिला प्रिया और उनकी बेटी के साथ. इन्हें भूख लगी तो खाने के लिए दो पराठे का एक रेस्तरां में ऑर्डर दिया. कुछ देर बाद इनके खाने की डिलिवरी हो गई. दोनों पराठे अलग-अलग पैक किए हुए थे.

Kerala Restaurant Snake Skin News
Kerala Restaurant Snake Skin News

बेटी ने पहले पराठा खाया. तब तक सबकुछ ठीक था. लेकिन जब उसकी मां प्रिया खाने के लिए जैसे ही पराठे का पैकेट खोला और खाने के लिए हाथ बढ़ाया. अचानक वो डर गई. जिस कागज में पराठा पैक था उसी पर सांप की खाल थी. ये सांप की खाल करीब आधा अंगुल लंबा था.

इस वजह से रेस्तरां में हुई लापरवाही, लाइसेंस रद्द

Snake Skin In Packaging Parotta Viral News : मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला तिरुवनंतपुरम के नेदुमंगड इलाके का है. 5 मई को प्रिया ने एक रेस्तरां से दो पराठे का ऑर्डर किया था. उन्हीं में से एक पराठे में सांप की खाल निकली थी. इसके बाद उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी.

पुलिस ने इस मामले को लेकर उन्हें फूड सेफ्टी ऑफिसर से कंप्लेंट करने की बात कही. प्रिया की शिकायत पर फूड सेफ्टी अधिकारियों ने रेस्टोरेंट में तुरंत चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान उस रेस्तरां में तमाम खामियां मिलीं.

 Snake Skin News photo
Snake Skin News photo

Kerala Restaurant Snake Skin News : मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेदुमंगड की फ़ूड सेफ्टी ऑफिसर अर्शिता बशीर का कहना है कि सांप की खाल उस अखबार के टुकड़े में मिली थी जिससे खाना पैक किया गया था. जांच में ये भी सामने आया कि रेस्तरां में लाइट काफी कम थी.

इसलिए भी ये लापरवाही बरती गई. इसके अलावा भी साफ-सफाई को लेकर तमाम कमियां मिलीं. जिसके बाद रेस्टोरेंट के लाइसेंस को तुरंत रद्द कर दिया गया. रेस्तरां मालिकों को भी कारण बताओ नोटिस भेजा गया है.

Related Stories

No stories found.