लिव-इन पार्टनर करती थी शक तो 56 साल के शख्स ने कटर से टुकड़े कर कुकर में उबाले, फिर कुत्तों को खिलाए

PRIVESH PANDEY

08 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 8 2023 6:29 PM)

Mumbai sharddha like murder case: पड़ताल में एक बात और सामने आई है कि महिला को मनोज पर शक था कि उसका किसी और से अफेयर चल रहा है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी.

56 साल के शख्स ने कटर से टुकड़े कर कुकर में उबाले, फिर कुत्तों को खिलाए

56 साल के शख्स ने कटर से टुकड़े कर कुकर में उबाले, फिर कुत्तों को खिलाए

follow google news

Mumbai sharddha like murder case: मुंबई (Mumbai) में श्रद्धा वाकर हत्याकांड (Shraddha Walkar murder case) जैसा मामला सामने आया है. यहां मीरा रोड इलाके में एक 32 वर्षीय महिला की उसके 56 वर्षीय लिव-इन पार्टनर (live-in patner murder) ने हत्या कर दी और उसके शव को आरी से काट दिया. उसने कुकर में कुछ टुकड़े भी उबाले. बताया जाता है कि दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी. इसके बाद आरोपी ने गुस्से में हत्या कर दी. वहीं, पड़ताल में एक बात और सामने आई है कि महिला को मनोज पर शक था कि उसका किसी और से अफेयर चल रहा है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी.

आरोपी का नाम मनोज सहनी है. वह पिछले 3 साल से मीरा रोड इलाके में आकाशगंगा बिल्डिंग की 7वीं मंजिल पर किराए के फ्लैट में सरस्वती वैद्य नाम की महिला के साथ रह रहा था। फ्लैट से बदबू आने के बाद बिल्डिंग के लोगों ने बुधवार को पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस यहां जांच करने पहुंची.

यह भी पढ़ें...
आरोपी का नाम मनोज सहनी है

आरी से काटा और टुकड़ों को कुकर में उबाला

पुलिस को शक है कि शरीर के कुछ हिस्सों को आवारा कुत्तों को खिलाया गया था. सोसायटी के लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिछले दो-तीन दिनों से कुत्तों को खाना खिलाते देखा जा रहा था. इन लोगों ने बताया कि आरोपी को पहले कभी ऐसा करते नहीं देखा गया था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

डीसीपी जयत बजबाले ने बताया कि जब हम मौके पर पहुंचे तो फ्लैट में एक महिला की लाश के टुकड़े मिले। ये टुकड़े सड़े हुए थे, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या तीन-चार दिन पहले की गई होगी। हत्या की तारीख का अभी पता नहीं चला है. शुरुआती जांच में सिर्फ इतना पता चला है कि महिला की बेरहमी से हत्या की गई है.

तीन-चार दिन पहले किया गया मर्डर

डीसीपी जयंत बाजबले ने बताया कि मनोज साहनी और सरस्वती वैद्य के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद मनोज ने उसकी हत्या कर दी. मनोज ने उसके शरीर को कटर से काट डाला। जब हम वहां पहुंचे और गेट खोला तो हमें पता चला कि यह हत्या का मामला है और आरोपी ने सबूत छिपाने की कोशिश की. पुलिस हत्या के पीछे के कारणों की जांच कर रही है.

पिछले हफ्ते 2 जून को मुंबई के भायंदर बीच पर एक महिला की सिर कटी लाश मिली थी। लाश एक सूटकेस में रखी हुई थी. पुलिस ने मृतका की पहचान कर ली है। ये लाश बिहार के सीतामढ़ी की रहने वाली अंजलि सिंह की थी. अंजलि पिछले 2 साल से मुंबई में रह रही थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में अंजलि के पति मिंटू सिंह को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिंटू ने लड़ाई के दौरान अंजलि का सिर दीवार में दे मारा, जिससे उसकी मौत हो गई.

    follow google newsfollow whatsapp