सलमान खान की बहन के घर से 5 लाख की हीरे की बालियां हुईं चोरी, इस तरह पकड़ा गया शातिर चोर

TANSEEM HAIDER

17 May 2023 (अपडेटेड: May 17 2023 3:15 PM)

Mumbai Diamond Theft: अर्पिता ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि उसके पांच लाख के हीरे के झुमके मेकअप ट्रे में रखे थे और गायब हो गए थे।

पकड़ा गया शातिर चोर

पकड़ा गया शातिर चोर

follow google news

Mumbai Diamond Theft: मुंबई के खार पुलिस स्टेशन ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन के खार स्थित घर से लाखों रुपए के हीरे के कुंडल चोरी हो गए। पुलिस ने जांच के बाद चोरी करने के आरोप में एक 30 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी की पहचान विले पार्ले पूर्व में अम्बेवाड़ी झुग्गियों के निवासी संदीप हेगड़े के रूप में हुई है। संदीप खार में अर्पिता खान शर्मा के हाई राइज़ घर में हाउस कीपिंग का काम करता था। अर्पिता ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि उसके पांच लाख के हीरे के झुमके मेकअप ट्रे में रखे थे और गायब हो गए थे। घटना 16 मई को हुई और आरोपी को उसी रात गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें...

खार के वरिष्ठ निरीक्षक मोहन माने के नेतृत्व में पीआई विनोद गाँवकर, पीएसआई लक्ष्मण काकड़े, पीएसआई गवली और डिटेक्शन स्टाफ की एक टीम का गठन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए किया गया था। पुलिस ने हाउसकीपिंग स्टाफ के कब्जे से जेवरात बरामद कर लिए हैं। 

आरोपी संदीप हेगड़े 11 अन्य लोगों के साथ स्टाफ का हिस्सा था और पिछले चार महीनों से अर्पिता के फ्लैट में काम कर रहा था। चोरी करने के बाद वह बिना किसी को बताए फरार हो गया था। चोरी की संपत्ति उनके घर से बरामद कर ली गई है। गौरतलब है कि अर्पिता अपने अभिनेता पति आयुष और दो बच्चों के साथ 17वीं रोड पर रहती हैं।

    follow google newsfollow whatsapp