MP Crime: इंदौर के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में नर कंकाल मिलने से सनसनी, एक साल पुराना है नर कंकाल!

PTI

24 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Indore Crime News: इंदौर के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा परिसर में हारदीवारी के पास बिजली से जुड़े काम के दौरान एक कर्मचारी ने गड्ढे में सोमवार रात नर कंकाल मिलने की खबर दी थी।

CrimeTak
follow google news

MP Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर के उच्च सुरक्षा इंतजामों (High Security) वाले देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (Airport) परिसर में एक अज्ञात व्यक्ति का नर कंकाल (Skeleton) मिला है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एयरोड्रम थाने के प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि हवाई अड्डे की चहारदीवारी के पास बिजली से जुड़े काम के दौरान एक कर्मचारी ने कंकाल देखा था।

बरसात के पानी की निकासी के लिए बनाए गए गड्ढे में सोमवार रात नर कंकाल देखा और इसके बाद हवाई अड्डे के मुख्य सुरक्षा अधिकारी की ओर से पुलिस को इसकी सूचना दी गई। उन्होंने बताया, 'पहली नजर में नर कंकाल के साल भर पुराना होने का अनुमान है। कंकाल के पास इसकी पहचान का कोई भी सुराग नहीं मिला है।'

यह भी पढ़ें...

थाना प्रभारी ने बताया कि नर कंकाल को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। शुक्ला ने बताया कि हवाई अड्डा परिसर में जिस जगह नर कंकाल मिला है, वहां काफी झाड़-झंखाड़ हैं और इससे सटे इलाके में सियारों की आवा-जाही भी बनी रहती है। उन्होंने बताया कि नर कंकाल मिलने के मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp