MP CRIME NEWS : काला हिरण बना काल! कैसे 3 पुलिस वालों और 2 बदमाशों की एक के बाद एक हुई हत्या ?

CHIRAG GOTHI

17 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

MP: काला हिरण बना काल! कैसे 3 पुलिस वालों और 2 बदमाशों की एक के बाद एक हुई हत्या ?

CrimeTak
follow google news

रवीश पाल सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MADHYA PRADESH GUNA : किरण हिरण काल बन कर उभरा है। मध्य प्रदेश के गुना में तीन पुलिसकर्मियों के हत्याकांड में फरार एक और आरोपी का एनकाउंटर कर दिया है। पुलिस ने मंगलवार सुबह ही रुठियाई के आगे भदौड़ी रोड़ पर आरोपी छोटू पठान को मार गिराया। दरअसल, दरअसल, नौशाद खान के परिवार में एक शादी समारोह के लिए शिकारियों ने मांस के लिए काले हिरण का शिकार किया था। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी और इसमें 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

CRIME NEWS IN HINDI : मामला धरनावदा थाना इलाके का है। गुना जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर आरोन थाना इलाके में सागा बरखेड़ा गांव के पास बदमाशों ने 14 मई की तड़के 3 पुलिसकर्मियों (SI राजकुमार जाटव, दो कॉन्स्टेबल नीरज भार्गव और संतराम मीणा) की गोलीबारी में हत्या कर दी गई थी। जिले के एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि इस मामले में 3 आरोपियों की मौत हो चुकी है जबकि 4 आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है।

GUNA NEWS : इस मामले में पुलिस ने आरोपी छोटू पठान से पहले नौशाद और शहबाज को मार गिराया था, जबकि अन्य दो आरोपियों जिया खान और शानू खान को गिरफ्तारी के बाद भागने के दौरान शॉट एनकाउंटर में पकड़ा। उधर, सोमवार शाम को नौशाद और शहजाद के पिता भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। इस हत्याकांड में कुल 8 आरोपी बनाए गए थे। आरोपी के पास से बंदूक भी बरामद की गई है।

    follow google newsfollow whatsapp