MP Crime News: ...जब अपने ही बेटे का कटा हुआ हाथ लेकर थाने पहुंचा आरोपी...देखें वीडियो

CHIRAG GOTHI

05 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

MP Crime News: MP के दमोह जिले में एक पिता ने अपने ही बेटे का एक हाथ काट दिया। फिर उस कटे हुए हाथ को लेकर खुद पुलिस थाने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। Read crime story on Crime Tak

CrimeTak
follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दमोह जिले में एक आदमी ने अपने ही बेटे का हाथ काट दिया। इसके बाद वो कटा हुआ हाथ लेकर खुद पुलिस थाने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये मामला पथरिया थाना क्षेत्र के जेरठ चौकी के बोबई गांव का है। मोतीलाल पटेल ने दोपहर को अपने बेटे संतोष से बाइक की चाबी मांगी, लेकिन बेटे ने चाबी देने से इनकार कर दिया। इससे मोतीलाल को गुस्सा आ गया। उन्होंने घर में रखी कुल्हाड़ी से बेटे संतोष का बायां हाथ धड़ से अलग कर दिया।

यह भी पढ़ें...

Crime Story in Hindi: इससे संतोष बेहोश हो गया। इसके बाद मोतीलाल अपने बेटे का कटा हुआ हाथ और कुल्हाड़ी लेकर पैदल ही पुलिस थाने के लिए निकल पड़ा।

वो जेरठ पुलिस चौकी पहुंचा और खुद पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच घायल संतोष को गंभीर हालत में अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp