MP : साइको किलर ने ली 2 लोगों की जान

CHIRAG GOTHI

04 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:13 PM)

MP : साइको किलर ने ली 2 लोगों की जान

CrimeTak
follow google news

रवीश पाल सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MP CRIME NEWS : मध्य प्रदेश में साइको किलर को कटनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पत्थर से दो लोगो की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। गिरफ्तार आरोपी पैसे या बीड़ी जैसी छोटी चीजें न देने पर पत्थर मारकर हत्या जैसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

कटनी एसपी सुनिल जैन ने बताया कि कटनी के माधव नगर एवं कुठला थाना क्षेत्र में पत्थर मार कर दो लोगों की हत्या हुई थी। दोनों ही हत्याएं सिर पर पत्थर मारकर की गई थी। पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई और आखिरकार पुलिस ने दोनों ही हत्या के आरोपी कैलाश उर्फ झोला चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कैलाश पर इससे पहले भी पत्थर मारकर हत्या की वारदात का आरोप है और आरोपी हाल ही में जेल से छूटकर आया था। आरोपी ने दोनों हत्याएं किये जाना कबूल किया है। पूछताछ में कैलाश ने बताया कि एक हत्या उसने पैसे न देने पर तो दूसरी हत्या चिलम न देने के कारण पत्थर मारकर की थी।

पहली हत्या 28 जनवरी को माधवनगर थाना की झिंझरी पुलिस चौकी क्षेत्र के पिपरौंध गांव के प्रतिक्षालय में हुई थी। दूसरी हत्या 30-31 जनवरी की दरमियानी रात एक शख्स की कुठला थाना क्षेत्र के इन्द्रानगर में स्थित सरकारी आवास में हत्या हुई थी।

    follow google newsfollow whatsapp