पत्नी प्यार के दो लफ्ज़ सुनना चाहती थी, पति ने दो ज़हरीले कोबरा से उसे कटवा दिया!

FARRUKH HAIDER

11 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

man killed his wife using cobra snake for snake bite murder

CrimeTak
follow google news

इस वारदात से दो साल पहले केरल के कोल्‍लम सूरज और उथरा की शादी हुई थी, उथरा के परिवारवालों ने बेटी की खुशी के लिए सूरज को दहेज भी दिया था। इसमें 10 लाख रुपये नकद, प्रॉपर्टी, नई कार और सोना शामिल था, दो साल के वैवाहिक जीवन में असफल रहने के बाद उसने और दहेज मांगना शुरु कर दिया था। सूरज की नज़र उथरा के पिता के बिज़नेस पर थी, लेकिन जब उथरा के परिवार ने उसकी नहीं मानी तो उसने उथरा के क़त्ल की ऐसी फुलप्रूफ प्लानिंग की, कि जिसने भी सुना हैरान रह गया।

यह भी पढ़ें...

मर्डर के लिए बनाया था ऐसा प्लान!

सूरज ने उथरा को सांप से डसवाकर मारने के मकसद से दो बार सांप खरीदे, पहले 10000 रुपये में और दूसरी बार 7000 रुपये में। प्लान ये था कि जब पत्नी अपने मायके में होगी और अपने कमरे में सो रही होगी तो वो उसी कमरे में सांप छोड़ देगा। जिसके काटने से पत्नी की मौत हो जाएगी और उसपर कोई इल्ज़ाम भी नहीं आएगा। इस पूरी साजिश को रचने से पहले उसने पत्‍नी को नींद की गोलियां भी दी थीं, और 2 मार्च को उसने पत्‍नी को मारने के मकसद से घर में कोबरा छोड़ा। जैसा प्लान था ठीक वैसा ही हुआ, अगले दिन जब उथरा को उठने में देर हुई और उसे चेक किया गया तो कोहराम मच गया।

कैसे हुआ पति पर शक़?

उथरा की मां का कहना है कि उनकी बेटी और सूरज रात के खाने के बाद सोने चले गए थे, सूरत देर से सोकर उठता था लेकिन उस दिन वो जल्‍दी उठा और बाहर चला गया। हालाकि उथरा समय पर सोकर नहीं उठी थी, उसकी मां कमरे में गई तो उथरा को बेहोश पाया। बाद में कमरे की तलाशी ली गई तो वहां कोबरा मिला, जिसे मार दिया गया। 2 मार्च 2020 को सांप के डसने के बाद उथरा का पथानामथिट्टा जिले के तिरुवल्ला के एक निजी मेडिकल कॉलेज में 16 दिनों तक इलाज चला था, रसेल वाइपर स्‍नेक के डसने से पूरी तरह से बीमार हो गई थी। वह 52 दिन बिस्‍तर पर ही रही, इस दौरान उसकी प्‍लास्टिक सर्जरी भी करनी पड़ी लेकिन आखिरकार उसकी मौत हो गई।

ऐसे खुला राज़?

सूरज उथरा पर परिवारवालों से दहेज लाने की मांग तो कर ही रहा था, साथ ही 2 मार्च को जिस तरह वो उठकर बाहर गया उससे भी परिवार को उसी पर शक़ गया। सूरज को शक़ के आधार पर गिरफ्तार किया गया, जहां उससे कड़ाई से पूछताछ हुई और आखिरकार सूरज ने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया कि उसने कोल्लम के परिपल्ली के एक सांप पकड़ने वाले चावरुकावु सुरेश कुमार से दो बार 10,000 रुपये में दो सांप खरीदे थे। और उसी ने उस सांप को उथरा के कमरे में छोड़ा था। ये खुलासा उस सपेरे के उस बयान पर हुआ जिसमें उसने सूरज को सांप बेचने की बात कही थी।

    follow google newsfollow whatsapp