Crime news in Hindi: मोबाइल खो गया तो पिता ने गुस्से में अपने बेटे की कर दी हत्या

CHIRAG GOTHI

13 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

उत्तर प्रदेश मैनपुरी (Mainpuri) में मोबाइल खो गया तो पिता ने गुस्से में अपने 9 साल के बेटे की कर दी हत्या, 4 साल की बेटी ने दी गवाही,Get latest updates of crime news in Hindi, murder case on CrimeTak

CrimeTak
follow google news

Mainpuri/Father Killed Nine Year Old Son : क्या कोई मोबाइल नहीं मिलने पर अपने बच्चे को मौत के घाट उतार सकता है ? इसका जवाब है हां। घटना यूपी के मैनपुरी की है। एक पिता ने अपने नौ साल के बेटे की महज इस लिए हत्या कर दी, क्योंकि उसका मोबाइल नहीं मिल रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला जानिए

यह भी पढ़ें...

घटना किशनी थाना क्षेत्र के गांव अलावलपुर मड़ैया की है। यहां मुकेश अपने परिवार के साथ रहता था। हाल ही में उसकी पत्नी घर छोड़कर अपने मायके पंजाब चली गई थी। मुकेश के छह बच्चे है। कुछ समय के बाद मुकेश अपने दो बच्चों को अपने साथ मैनपुरी ले आया था। वो रोज शराब पीकर घर आता था। मंगलवार की देर शाम शराब के नशे में धुत मुकेश ने अपने बेटे मिथुन की गला दबाकर हत्या कर दी।

उस समय चार साल की मासूम पलक पास ही खड़ी थी। वह यह खौफनाक मंजर देखकर दहशत में आ गई। बच्ची की चीख पुकार सुनकर दूसरे मकान में रह रहे दादा और दादी तथा अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इस बीच आरोपी मौके से भाग गया। हत्या की जानकारी मिलते ही मां विजय कुमारी अपने बच्चों के साथ पंजाब से गांव पहुंची। पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही शव गांव पहुंचा परिजनों में चीख पुकार मच गई। बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

    follow google newsfollow whatsapp