Maharashtra Crime: होली के दिन चिकन ना बनाने पर पत्नी को पीटा, तोड़ा हाथ, फोड़ दिया सिर!

TANSEEM HAIDER

09 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 9 2023 6:47 PM)

Chandrapur Crime: चिकन नही बनाया इसीलिए पति ने पत्नी पिटाई कर दी, होली के दिन पति ने पत्नी को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Maharashtra Crime News: होली का दिन पूरा देश रंग व गुलाल के रंगों में रंगा हुआ था। लोग मिठाइयां खा रहे थे खुशियां मना रहे थे। महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक पति अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट रहा था। पति ने पत्नी को इसलिए पीटा क्योंकि पत्नी ने होली पर चिकन बनाने से इंकार कर दिया था। पति ने पत्नी को लाठी से इतना पीटा कि वो बुरी तरह घायल हो गई। घायल हालत मं पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पत्नी ने चिकन नही बनाया इसीलिए पति ने धूलिवंदन के दिन पत्नी के साथ खून की होली खेल डाली। दरअसल पति ने बाजार से चिकन लेकर आया और पत्नी को चिकन बनाने को कहा, लेकिन पत्नी ने बताया कि पूरा खाना बन चुका है।

यह भी पढ़ें...

पत्ननी ने कहा कि शाम को चिकन बनाकर दूँगी। पत्नी कीइस बात पर पति आगबबूला हो गया और गालीगलौज करने लगा। वो यही नही थमा बल्कि पति ने आँगन में पड़े डंडे को उठाया और पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। इस पिटाई में पत्नी के सिर में गहरी चोट आई है और हाथ भी फ्रैक्चर हो गया।पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है तो आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

    follow google newsfollow whatsapp