खुल गया वाशिम की सिर कटी लाश का राज़, घर में दफ्न की लाश, बाप ने इस तरह लिखी बेटी की हत्या की स्क्रिप्ट!

TANSEEM HAIDER

24 May 2023 (अपडेटेड: May 24 2023 5:53 PM)

Maharashtra Daughter Murder: पिता ने अपनी बेटी की हत्या की, 2 महीने पहले की हत्या, कत्ल के बाद घर में ही 1 महीने तक गाड़ के रखी थी लाश।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Maharashtra Daughter Murder: महाराष्ट्र के वाशिम जिले में 4 दिन पहले बोरी बंद एक सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है और मृतका के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल वाशिम जिले के मालेगांव शहर में 19 मई को नाले के पास अधखुली बोरी में महिला की सिर कटी लाश होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया और पंचनामा कर हत्या का मामला दर्ज किया था।

शुरु हुई दो महीने से गायब लड़की की तलाश

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी और मंगलवार शाम पुलिस ने एक 60 वर्षीय व्यक्ति को पूछताछ के लिए बुलाया था जिसकी एक बेटी रईसा पिछले 2 महीनों से गायब थी। हैरानी की बात ये है कि लड़की को पड़ोस के लोगों ने भी नहीं देखा था। पुलिस ने आरोपी मुख्तार खान को इस बाबत पूछा तो वो बेटी के बारे में गुमराह करने वाला जवाब देने लगा। जिससे पुलिस का शक गहरा गया।  पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई जिसके बाद आरोपी मुख्तार ने कबूला की उसने ही उसकी 25 वर्षीय बेटी रईसा को मौत के घाट उतारा क्योंकि वह मंदबुद्धि थी जिससे वह परेशान रहता था।

बेटी की लाश का सिर व धड़ काटा

पुलिस अधिकारी सुनील पुजारी ने बताया की आरोपी मुख्तार खान ने बेटी की हत्या 2 महीने पहले की थी और घर में ही उसकी लाश को दफना दिया था, लेकिन 1 महीने के बाद घर में बदबू आने के कारण उसने बेटी की लाश का सिर काट कर एक बोरी में और धड़ दूसरी बोरी में बांधकर शहर के नाले में फेंक दिया था। मृतक रईसा के सिर वाली बोरी अभी तक नाले में नही मिली जिसकी खोज जारी है।

 

    follow google newsfollow whatsapp