लखनऊः ...वो कौन थी, जिसके जाने के बाद दवा व्यापारी ने कर ली खुदकुशी

CHIRAG GOTHI

24 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

Lucknow News : यूपी की राजधानी लखनऊ के एक होटल Hotel suicide में बहराइच जिले के एक दवा व्यापारी MEDICINE MERCHANT ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

CrimeTak
follow google news

सत्यम मिश्रा के चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP Crime News : यूपी की राजधानी लखनऊ के एक होटल में ठहरे बहराइच के दवा व्यवसायी ने खुदकुशी कर ली। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

मृतक की शिनाख्त बहराइच के चिलवरिया के रहने वाले ललित रस्तोगी के रूप में हुई है, जो दवा व्यवसायी था। ललित 21 जून को लखनऊ के गोमती नगर में पत्रकारपुरम चौराहे पर एक होटल में आकर ठहरा था। बुधवार सुबह से रात तक होटल में दवा व्यवसायी का कमरा बंद ही था। इस दौरान कमरा एक बार भी नहीं खुला। खाने-पीने या अन्य चीजों के लिए कोई ऑर्डर भी नहीं दिया गया। सुबह से रात तक कमरा बंद रहने पर होटल कर्मचारियों को आशंका हुई। इसके बाद उन्होंने गोमतीनगर पुलिस स्टेशन को सूचना दी।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। कमरे को दूसरी चाबी से खोला गया। देखा तो दवा व्यवसायी का शव फंदे से लटका हुआ था। ललित से मिलने एक महिला भी आई थी। हालांकि महिला के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp