Crime News: वीजा देने पर हुई बहस तो युवक ने ऑफिस में घुसकर महिला कर्मचारी पर किया चाकू से हमला

DEEPIKA SHARMA

25 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Crime News: केरल (Kerala Crime) में एक वीसा ऑफिस में बहस हिई और युवक ने महिला कर्मचारी (Attack on Travel Agency Woman) पर चीकू से हमला कर दिया.

CrimeTak
follow google news

Kerala News: केरल (Kerala) से बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. वीजा (Visa Disputes) की वजह से हुई बहस, जिसके बाद एक युवक ने ट्रैवल एजेंसी (Attack on Travel Agency Woman) की महिला कर्मचारी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. मौके पर मौजूद लोग भाग खड़े हुए. पीड़ित महिला की पहचान सूर्या के रूप में हुई है जिसे मेडिकल ट्रस्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

वीजा पर हुई बहस, मार दिया चाकू

यह भी पढ़ें...

आरोपी की पहचान पल्लुरुथी के रहने वाले जॉली के रूप में हुई है. जॉनी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. ये घटना कोच्चि के रविपुरम में ट्रैवल एजेंसी के कार्यालय में हुई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो में महिला खून से लथपथ है और मदद के लिए लोगों को पुकारती नजर आ रही थी. जब आरोपी महिला पर हमला करता है तो वो ऑफिस से दौड़ती हुई बाहर निकती है और पास की दुकान में भाग जाती है. जहां वो लोगों को मदद के लिए बुला रही होती है.

ऑफिस में चाकू लेकर आया आरोपी

आरोपी युवक जॉली वीजा के लिए आया था. उसके कुछ पैसे पहले ही दे दिए थे. इस बार वो अपने साथ चाकू लेकर आया था. उसे वीजा में अपडेट करवाना था जिसके बाद उसने बहस शुरू करदी और चाकू निकाल लिया. बिना सोचे समझे आरोपी ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp