काला जठेड़ी की गिरफ़्तारी के बाद बैंकॉक में बैठकर जठेड़ी गैंग चलाएगा काला राणा

ARVIND OJHA

02 Aug 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:02 PM)

Kala Rana will run kala jathedi gang from bangkok

CrimeTak
follow google news

समुद्र के बीचों बीच आलीशान बोट में बेहद रंगीन माहौल के बीच सफेद टी शर्ट में विदेशी महिलाओं के बीच बैठा ये शख्स कोई और नहीं काला जठेड़ी गैंग का नया लीडर काला राणा है।

हाल में ही काला राणा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो YATCH पर पार्टी कर रहा है। उसके आसपास विदेशी बालाएं बैठी हुई हैं। इसमें काला कई बार हाथ से अपने चेहरे को छुपाने की कोशिश भी करता दिखाई दे रहा है....

यह भी पढ़ें...

हरियाणा के यमुनानगर का कुख्यात गैंगस्टर वीरेंद्र उर्फ काला राणा पर हरियाणा पुलिस की तरफ से 2 लाख का ईनाम है। काला पुलिस की पहुंच से कोसों दूर बैंकॉक में बैठकर वहीं से दिल्ली एनसीआर समेत पंजाब हरियाणा और राजस्थान में जुर्म का धंधा चला रहा है।

कुछ महीनों पहले दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में फिल्मी अंदाज में दर्जनों पुलिसवालों पर गोलियों की बौछार करके कुख्यात गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने के मामले में काला राणा ने बैंकाक में बैठकर पूरी साजिश रची थी ।

काला राणा बैंकाक में ही बैठकर जीटीबी अस्पताल में पहुंचे तमाम शूटर को कॉर्डिनेट कर रहा था उसी वक्त वो दिल्ली पुलिस के रडार पर आया था।

वीरेंद्र उर्फ काला राणा पर हरियाणा में हत्या और लूट के कई मामले दर्ज हैं। जेल से छूटने के बाद राणा फर्जी पासपोर्ट पर बैंकॉक फरार हो गया था। सूत्र बताते हैं कि बैंकॉक में रह कर राणा जठेड़ी के साथ मिलकर कई राज्यों के बड़े-बड़े बिजनसमैन को धमकी भरे कॉल करता है जिस बिजसनमैन ने पैसे देने से इनकार किया उस पर भारत मे बैठा काला जठेड़ी अपने गुर्गों से गोली चलवाता है।

देखने मे बेहद हैंडसम और स्टाइलिस्ट लुक वाले राणा को एक बार देखने पर कोई नहीं कह सकता है कि इस पर हत्या के कई मामले दर्ज हैं और ये बेहद कुख्यात है । सोशल मीडिया पर बंदूक के साथ दबंगई दिखाते हुए की इसकी कई फोटो और वीडियो हैं।

इधर 7 लाख के ईनामी काला जठेड़ी का जिंदा पकड़ा जाना भी दिल्ली और हरियाणा पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है । सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में काला जठेड़ी भी जेल से ही अपना गैंग चलाएगा ठीक वैसे ही जैसे तिहाड़ जेल में बैठा दिल्ली का कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना और जितेंद्र गोगी चला रहे हैं।

काला जठेड़ी ने हरियाणा, राजस्थान और पंजाब के 5 गैंगस्टर से हाथ मिलाकर नया अंडरवर्ल्ड तैयार किया है । चौंकाने वाली बात ये है कि काला जठेड़ी जहां गिरफ्तारी के बाद तिहाड़ जेल की सलाखों के पीछे जाना वाला है उसी तिहाड़ जेल में पहले से वही 5 गैंगस्टर मौजूद हैं जिनके साथ इसने नया गठजोड़ किया है।

सूत्र बताते हैं कि अब ये गैंग जेल को अपना सेफ हॉउस बनाकर कई राज्यों में फैले अपने 700 से ज्यादा शूटरों के जरिए बड़े पैमाने पर अपराध का धंधा चलाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक बैंकाक में बैठे काला राणा को भारत लाने की कोशिशें भी की जा रही हैं लेकिन अभी तक एजेंसियों को कामयाबी नहीं मिली है।

    follow google newsfollow whatsapp