जम्मू कश्मीर : आर्मी कैंप पर हमले की कोशिश, 2 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद

CHIRAG GOTHI

11 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर के परगल में उरी हमले जैसी साजिश नाकाम हो गई। यहां कुछ आतंकियों ने आर्मी कैंप में घुसने की कोशिश की। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग की। इसमें दो आतंकी ढेर हो गए।

CrimeTak
follow google news

सुनील जी भट्ट/मंजीत नेगी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आर्मी कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे 2 आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया है। इसमें तीन जवान भी शहीद हुए हैं। 2 आत्मघाती हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। सेना ने दोनों को ढेर कर दिया है।

यह भी पढ़ें...

जम्मू कश्मीर के परगल में उरी हमले जैसी साजिश नाकाम हो गई। राजौरी से परगल कैंप 25 किमी की दूरी पर है। 11 राष्ट्रीय राइफल से मिली जानकारी के मुताबिक, अभी सर्च ऑपरेशन जारी है। धरहल पुलिस स्टेशन से 6 किमी स्थित दूसरी पार्टियों को भी कैंप की ओर रवाना किया गया है।

2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में पाकिस्तान से आए जैश ए मोहम्मद के चार आतंकियों ने आर्मी हेडक्वार्टर पर हमला कर दिया था। इसमें 19 जवान शहीद हो गए थे, 19-30 जवान जख्मी हुए थे। चारों आतंकी ढेर हो गए थे। इसके जवाब में भारत ने पीओके में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की थी और आतंकी लॉन्च पैड तबाह कर दिए थे।

24 घंटे में 5 आतंकी ढेर

इससे पहले बुधवार को सुरक्षाबलों ने बडगाम में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकी लश्कर के थे। इनमें लतीफ राथर भी शामिल था। लतीफ कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या में शामिल था।

    follow google newsfollow whatsapp