Jahangirpuri Violence : जहांगीरपुरी में तोड़फोड़ पर 'सुप्रीम' रोक

CHIRAG GOTHI

20 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

जहांगीरपुरी में तोड़फोड़ पर 'सुप्रीम' रोक, अब गुरुवार को सुनवाई होगी, For more Delhi Violence, Delhi Riots, Jahangirpuri Violence News, दिल्ली हिंसा, जहांगीरपुरी हिंसा, crime news Hindi on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

JAHANGIRPURI VIOLENCE : दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के आरोपियों की अवैध संपत्तियों पर बुधवार को बुलडोजर चलाया गया। हालांकि, कुछ देर बाद सुप्रीम कोर्ट ने जहांगीरपुरी में MCD की कार्रवाई पर रोक लगाते हुए यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया। इस मामले में अब गुरुवार को सुनवाई होगी।

Jahangirpuri Violence News: इससे पहले एमसीडी का दस्ता अवैध निर्माण ढहा रहा था। पुलिस और एमसीडी को कोर्ट के आदेश के बारे में बताया गया। हालांकि इसके बावजूद एमसीडी का एक्शन जारी रहा, लेकिन कुछ देर के बाद एमसीडी ने कार्रवाई रोक दी।

यह भी पढ़ें...

Delhi Violence Live Updates: इससे पहले सीपीआईएम नेता बृंदा करात ने दिल्ली के स्पेशल पुलिस कमिश्नर के साथ बैठक की और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में जानकारी दी। बैठक के बाद उन्होंने कहा, कानून और संविधान पर बुलडोजर चला दिया गया। कम से कम सुप्रीम कोर्ट और उसके आदेश पर बुलडोजर नहीं चलाना चाहिए था। बाद में हालांकि स्थिति बदल गई।

Delhi Violence: दरअसल, जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती पर हिंसा हुई थी। उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने हिंसा वाली जगह पर अतिक्रमण के खिलाफ 20 और 21 अप्रैल को बुलडोजर चलाने का ऐलान किया था। इस कार्रवाई को देखते हुए करीब 1500 जवान तैनात किए गए थे।

    follow google newsfollow whatsapp