Jacqueline Fernandez: जैकलीन के लिए सुकेश ने श्रीलंका-बहरीन में खरीदा था घर!

CHIRAG GOTHI

01 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Jacqueline Fernandez: जैकलीन के खिलाफ ईडी की चार्जशीट कुछ दिन पहले दायर हुई थी। ईडी के मुताबिक, जैकलीन को सुकेश से काले कारनामों के बारे में पता था। बावजूद इसके वह ठग से महंगे गिफ्ट्स लेती रहीं।

CrimeTak
follow google news

मुनीष पांडे के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Jacqueline Fernandez: जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामों के बारे में पता था लेकिन फिर भी वह उनके महंगे तोहफों को कबूल करती गईं। ये खुलासा हुआ है चार्जशीट से।

यह भी पढ़ें...

श्रीलंका-बहरीन में खरीदा घर, जुहू में किया बंगला बुक

ईडी की चार्जशीट में यह भी दावा है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए श्रीलंका में घर खरीदा था। इसके अलावा जुहू में बंगला भी बुक किया जा चुका बहरीन में वह जैकलीन के पैरेंट्स को एक घर गिफ्ट कर चुका था।

ईडी के मुताबिक, सुकेश ने अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी को इन प्रॉपर्टी की खरीद के बारे में बताया था। पिंकी ईरानी वह महिला थी जिसको यह काम दिया गया था कि वह सुकेश और जैकलीन की दोस्ती कराए, जिसके बदले पिंकी को भी करोड़ों रुपये दिए गए थे।

यह भी पता लगाया जाना है कि अगर सुकेश ने बताई गई प्रॉपर्टीज खरीदी, तो क्या उनमें अपराध की दुनिया से कमाया गया पैसा लगाया।

जैकलीन ने भी मानी श्रीलंका वाले घर की बात

ईडी की चार्जशीट के मुताबिक, जब जैकलीन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने माना कि सुकेश ने बताया था कि उसने श्रीलंका में एक घर खरीदा है, लेकिन एक्ट्रैस ने उस प्रॉपर्टी को कभी देखा नहीं था। यह प्रॉपर्टी श्रीलंका के Weligama में बताई जाती है।

    follow google newsfollow whatsapp