बीवी की दूसरी शादी कराने के लिए पति ने खुद ही चला दी रिश्ते की बात, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Crimetak.in

21 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

तामिलनाडू (Tamil Nadu) में एक सख्स को अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए उसकी दूसरी शादी करने की कोशिश में जेल की हवा खानी पड़ी, पत्नी की मेट्रोमोनियल साइट पर बनायीं थी प्रोफाइल, read more on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

मामला बेहद दिलचस्प है, तामिलनाडू के तिरुवल्लूर जिले में एक गांव है, नाम है वेल्लीयूर, इसी गांव में एस ओम कुमार अपने परिवार के साथ रहता था। गांव के ही रहने वाले एक परिवार ने रिश्ते की बात चलाई तो घरवाले राजी हो गए। लड़की उसी गांव की थी देखी-परखी थी, पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी थी, ओम कुमार भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर था लिहाजा दोनों परिवारों ने रिश्ता तय कर दिया। दोनों की बड़े धूमधाम से शादी की गई। शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों को विदेश में नौकरी लग गई और वो भारत से विदेश चले गए।

शादी को कुछ साल बीत चुके थे और अब दोनों के बीच मतभेद होने शुरु हो गए थे। दोनों के बीच बात-बात पर लड़ाई होना शुरु हो गई। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि ओम कुमार विदेश से अपनी नौकरी छोड़ने के बाद वापस हिंदुस्तान आ गया और उसने यहीं पर नौकरी भी शुरु कर दी।

यह भी पढ़ें...

ओम कुमार ने अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी भी कोर्ट में दायर कर दी लेकिन वो उसे तलाक देने के लिए तैयार नहीं थी। दोनों परिवारों के बीच मिल बैठकर भी इस मुद्दे पर बात हुई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल सका। जब तक तलाक नहीं मिलता ओम कुमार दूसरी शादी भी नहीं कर सकता था।

पत्नी से छुटाकार पाने के लिए पति ने चला दी रिश्ते की बात

अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए ओम कुमार के दिमाग में एक नायाब आइडिया आया। उसने सोचा कि क्यों ना वो अपनी पत्नी की दूसरी शादी करा दे ताकि वो उसे तलाक दे दे। यही सोचकर ओम कुमार ने मेट्रोमोनियल साइट पर अपनी पत्नी का प्रोफाइल बनाया। उसे लग रहा था प्रोफाइल में आने वाले स्मार्ट लड़कों को देखकर उसकी पत्नी उसे तलाक देने को राजी हो जाएगी। प्रोफाइल में उसने अपनी पत्नी पद्मानाभन का मोबाइल नंबर दिया हुआ था।

17 सितंबर को पत्नी के पिता पद्मानाभन के पास रिश्ते के लिए कई फोन आने शुरु हो गए। फोन करने वालों ने बताया कि वो उनकी पत्नी से शादी करने के इच्छुक हैं और उन्होंने उसका प्रोफाइल मेट्रीमोनियल साइट पर देखा है।

पद्मानाभन को अचरज हो रहा था कि जब उन्होंने मेट्रोमोनियल साइट पर कोई प्रोफाइल नहीं बनाया तो उनके पास रिश्ते क्यों आ रहे हैं। 30 सितंबर को पद्मानाभन ने इसकी शिकायत तिरुवल्लूर पुलिस की साइबर सैल से की जिसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश करी।

पुलिस ने बड़ी आसानी से वो नंबर ट्रेस कर लिया जिससे प्रोफाइल बनाया गया था वो नंबर ओम कुमार का था। ओम कुमार ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया और ये भी बताया कि उसने बीवी से तलाक पाने के लिए मेट्रीमोनियल साइट पर अपनी पत्नी का प्रोफाइल बनाया था।

    follow google newsfollow whatsapp