Himachal murder news : हिमाचल प्रदेश में पॉलिटेक्निक के छात्र का मर्डर, दो टुकड़े में कटा शव मिला

SUNIL MAURYA

22 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Himachal Pradesh crime news : हिमाचल प्रदेश में पॉलिटेक्निक के छात्र की हत्या, दो टुकड़े में कटा शव मिला। 1 सप्ताह से लापता था छात्र (Missing Student)। मर्डर (murder)के बाद दो टुकड़े किए गए।

CrimeTak
follow google news

Himachal Pradesh Shimla crime news : करीब 1 सप्ताह से लापता हुए पॉलिटेक्निक छात्र (Student Missing) की हत्या कर दी गई है। छात्र का मर्डर (murder) कर उसके शव के दो टुकड़े किए गए थे। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में बृहस्पतिवार को पॉलिटेक्निक का एक छात्र मृत अवस्था में पाया गया। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

जिला पुलिस अधीक्षक एस. आर. राणा ने बताया कि अंकित कुमार नामक छात्र का शव दो भाग में कटा हुआ था और उसके शरीर के हिस्सों को दो बोरे में भरकर झंडूता सब डिवीजन में अलग-अलग स्थानों पर फेंका गया था। उन्होंने बताया कि झंडूता के विधायक जीतराम कटवाल ने कहा कि कुमार समोह गांव का निवासी था और वह 13 जुलाई से लापता था।

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि कुमार कलोल में एक पॉलीटेक्निक कॉलेज में पढ़ता था। राणा ने कहा कि हत्याकांड के संबंध में पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं लेकिन इस समय वह साझा नहीं किये जा सकते। उन्होंने कहा कि इस मामले को शीघ्र ही सुलझा लिया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp