Haryana News: दुष्कर्म के बाद 12 साल की मासूम को मार डाला, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

TANSEEM HAIDER

13 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Haryana Crime: मासूम बच्ची की मां प्राइवेट जॉब करती है, पिता की मौत हो चुकी है और बेटी का रेप करने के बाद लाश रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दी गई।

CrimeTak
follow google news

Faridabad Rape Murder: फरीदाबाद के सेक्टर 4 में 12 साल की एक बच्ची (Minor Girl) का रेप (Rape) के बाद हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं बच्ची की लाश की रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर फेंक कर आरोपीयों ने इसे क़त्ल (Murder) की शक्ल देने की कोशिश भी की है।

पुलिस ने मृतका के पोस्ट्मॉर्टम के बाद विसरा रिपोर्ट जाँच के लिए रोहतक लैब में भेज दी है। पुलिस ने इस मामले में हत्या रेप और पोक्सो की धाराओं में मुक़दमा दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। जिस वक्त ये वारदात हुई बच्ची की मां घर पर नही थी।

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार रात नौ बजे लड़की अपने घर के पास किसी काम से गयी थी काफ़ी देर तक लड़की वापस नहीं आयी तो घरवालों ने तलाश शुरू की। इसी दौरान कुछ लोगों ने बताया की लड़की अचेत अवस्था में रेलवे ट्रैक के पास पड़ी है। मौक़े पर जाकर देखा गया तो बच्ची के कई अंगों से खून बह रहा था। पीड़ित के कपड़े भी अस्त व्यस्त थे।

घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने लाश को पोस्ट्मॉर्टम के लिए फरीदाबाद के बीके अस्पताल भेज दिया। पीड़ित परिवार मूल रूप से बिहार के आरा ज़िले का रहने वाला है। बच्ची के पिता की हाल ही में तीन महीने पहले मौत हो गयी थी। पीड़ित के परिवार को उसको माँ चलाती है जो किसी प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करती है। जिस दिन ये घटना हुई मृतका की माँ अपने भाई को रखी बांधने दिल्ली गयी हुई थी।

    follow google newsfollow whatsapp