Haryana Crime: बहन के जन्मदिन की मिठाई लेने गए युवक को चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपी फरार

Crimetak

18 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Karnal Murder: बेटे को मां ने उसे पास की ही दुकान पर मिठाई लेने के लिए भेजा था, शास्त्री नगर की मिठाई की दुकान से मिठाई लेकर लौट रहे जितेंद्र पर अज्ञात हमलावरों ने चाकुओं से हमला बोल दिया।

CrimeTak
follow google news

Haryana Crime News: करनाल की शिव कॉलोनी शास्त्री नगर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां  बहन के जन्मदिन (Birthday) पर मिठाई (Sweets) लेकर घर वापिस लौट रहे युवके को बदमाशों ने चाकू से गोद (Stabbing) कर मार डाला। 24 साल के जितेंद्र को सरेबाजार मौत के घाट उतार दिया गया लहूलुहान हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

दरअसल आज जितेंद्र की बहन का जन्मदिन था और मां ने उसे पास की ही दुकान पर मिठाई लेने के लिए भेजा था। करनाल की शिव कॉलोनी शास्त्री नगर की मिठाई की दुकान से मिठाई लेकर लौट रहे जितेंद्र पर अज्ञात हमलावरों ने चाकुओं से हमला बोल दिया। जैसे ही पुलिस को इस हत्या की खबर हुई पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने चश्मदीदों के बयान दर्ज किए हैं और इलाके के सीसीटीवी के जरिए हत्यारों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें...

मौका ए वारदात से पुलिस को खून से सना मिठाई का डिब्बा बरामद हुआ है। इस घटना के बाद से जिजेंद्र के परिवार में मातम का माहौल छा गया। परिवार वालों का रो रोकर हुआ बुरा हाल है। 24 साल का जितेंद्र पेंटर का काम करता था। मृतक युवक के पिता मदन ने बताया आज जितेंद्र की छोटी बहन का जन्मदिन था। जितेंद्र बाहर दुकान पर मिठाई लेने के लिए गया था।

पिता का कहना है कि हमला करने वाले कौन लोग थे इस बारे में उन्हें कोई भी जानकारी नही है। मृतक के पिता ने कहा उनके बेटे की किसी से कोई लड़ाई झगड़ा और कोई दुश्मनी भी नही थी। वारदात के बाद रामनगर थाना के इंचार्ज जगबीर सिह ने बताया कि शास्त्री नगर में युवक पर चाकू से हमला किया गया है। पुलिस अफसर का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp