Haryana Crime: फरीदाबाद में व्यापारी की गोली मारकर हत्या

TANSEEM HAIDER

11 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Faridabad Murder: फरीदाबाद के सेक्टर 75 स्थित केएलजे सोसायटी में रहने वाले एक बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई, व्यापारी की पहचान 35 साल के अरविंद के तौर पर हुई है।

CrimeTak
follow google news

Faridabad Crime News: दिल्ली से सटे ग्रेटर फरीदाबाद (Faridabad) इलाके में बीती देर रात (Night) सेक्टर 75 स्थित केएलजे सोसायटी (Society) में रहने वाले एक बिजनेसमैन (Businessman) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। व्यापारी की पहचान 35 साल के अरविंद के तौर पर हुई है। व्यापारी की लाश उन्हीं की कार से बरामद हुई है। 

कार में लाश की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक अरविंद पलवल के गांव के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक बीती रात ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर 75 से केएलजे सोसायटी में रहने वाले बिजनेसमैन अरविंद का शव उनकी गाड़ी में मिला था। अरविन्द के सिर में गोली लगी थी।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबीक घटना के समय अरविंद के साथ उसके दो दोस्त थे जो गोली लगने के बाद उसे निजी अस्पताल मे ले गए थे लेकिन उसकी अस्पताल पहुंचते पहुंचते अरविंद की मौत हो चुकी थी। पुलिस अफसरों ने अरविंद के दोस्तों के बयान भी दर्ज किए हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर इस मामले में हत्याओं की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जाँच चल रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। हत्या के इस मामले में पुलिस रंजिश के एंगल पर भी जांच कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp