Haryana Crime: दो साल का बच्चा मां की लाश से लिपटकर रोता रहा, कमरे का दरवाजा खुला तो...

TANSEEM HAIDER

05 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Faridabad Murder: फरीदाबाद के मुजेसर इलाके में एक युवती की लाश कमरे में पड़ी थी, लाश से 2 साल का बच्चा लिपट कर रो रहा था, युवती का चुन्नी से गला घोटकर कत्ल किया गया था।

CrimeTak
follow google news

Faridabad Women Murder: फरीदाबाद के मुजेसर (Mujesar) इलाके में दशहरे की सुबह एक दिल दहला (Horrible) देने वाला मंजर सामने आया। यहां एक युवती (Women) की चुन्नी (Sardine) से गला घोट कर हत्या (Murder) कर दी और कातिल मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी पड़ोसियों को तब मिली जब घर से दो साल के बच्चे की रोने की आवाज आने लगी।

घर की कुंडी बाहर से बंद थी लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो दरवाजा खोला तो अंदर का मंजर देखकर उनके होश उड़ गए। कमरे में युवती की लाश पड़ी थी और गले में चुन्नी कसी हुई थी। महिला का चुन्नी से गला घोंटा गया था।

यह भी पढ़ें...

लाश मिलने की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान की मॉर्चरी में रखवा दिया और मामले की जाँच में जुट गई।

मृतक युवती की पहचान पूजा के तौर पर हुई है। दरअसल श्रवण नाम के युवक से पूजा की कुछ साल पहले ही शादी हुई थी। करीब 10 दिन पहले यह परिवार फरीदाबाद के मुजेसर इलाके में किराए के एक मकान में रहने आया था। जानकारी यह भी मिली है कि पूजा ने पहले पति को छोड़कर श्रवण से दूसरी शादी की थी।  

वही सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बारे में सूचना मिली थी जिसके बाद में मौके पुलिस और क्राइम टीम पहुंची। इलाके के लोगों ने बताया कि कमरा बाहर से बंद था और अंदर से एक बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी। महिला का पति मौके पर नहीं था इसलिए शक की सुई पति पर जा रही है। पुलिस पति की तलाश में जुटी हुई है।

    follow google newsfollow whatsapp