Crime News: उधारी के पैसे वापस मांगे तो बाप-बेटों ने मिलकर काटी मांगने वाले की दोनों कलाई

DEEPIKA SHARMA

19 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Surat News: गुजरात के सूरत (Surat) में एक युवक ने उधारी के पैसे वापस मांगे तो उधार लेने वाले ने गुस्से में उसकी दोनों कलाई काट (Chopping of Wrists) दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

CrimeTak
follow google news

Gujrat Crime News: गुजरात के सूरत (Surat) से उधारी का अजीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने गुस्से में एक शख्स की दोनों कलाई काट (Chopping of Wrists) दी. उधार का पैसा वापस मांगना बड़ा ही भारी पड़ गया. कुछ महीनें पहले युवक ने शख्स को पैसे उधार दिए थे, लेकिन वो वापस लौटाने में असमर्थ रहा. बार-बार उधारी चुकाने की मांग से परेशान शख्स ने युवक पर देर रात हमला कर दिया. कलाई काटने के आरोप में पुलिस ने पिता और उसके दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक रॉनी उर्फ रोहित पटेल अपने दोस्त फरीद शेख के साथ बाइक पर लौट रहा था. रोहित घर लौट रहा था तभी उसे कांजी गिलाटर ने उसको रोक लिया. उसके साथ कांजी के दो बेटे भी साथ थे.

यह भी पढ़ें...

तलवार से किया हमला

इस दौरान पिता कांजी और उसके दोनों बेटों ने तलवार और चाकू से रोहित पर हमला कर दिया. रोहित को दोस्त तो वहां से भाग निकला, रोहित भी भागने की कोशिश कर रहा था लेकिल उससे पहले आरोपियों ने उसकी कलाई काट दी. पीड़ित को हॉस्पिटल ले जाया गया और पुलिस को इस बारे में सुचित किया गया.

कुछ महीनें पहले एक अन्नू नाम के शख्स ने कांजी को पैसे उधार दिए थे, अन्नू और रोहित दोनों ही कांजी से पैसे को वापस मांगते थे लेकिन वो वपास नहीं दे पा रहा था. रोहित को कांजी ने धमकी भी दी थी और उसके बाद उसने वहीं किया और रोहित पर हमला कर दिया. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp