Karnataka : पूर्व CM येदियुरप्पा की नातिन डॉ. सौंदर्या ने की आत्महत्या, 4 महीने पहले बनीं थीं मां

SUNIL MAURYA

28 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

कर्नाटका के पूर्व सीएम येदियुरप्पा की नातिन डॉ. सौंदर्या ने किया सुसाइड Karnataka Ex CM granddaughter Soundarya Died suicide case news

CrimeTak
follow google news

Karnataka News : कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदुरप्पा (CM BS Yediyurappa) की नातिन सौंदर्या (Soundarya) की रहस्यमय हालात में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सौंदर्या आत्महत्या कर ली है. ये घटना शुक्रवार की बताई जा रही है.

सौंदर्या कर्नाटका के पूर्व सीएम येदुरप्पा की दूसरी बेटी पद्मावती की बेटी थीं. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, सौंदर्या का शव उनके अपार्टमेंट में ही लटका मिला. सौंदर्या की उम्र 30 साल थी. उनका अभी 4 महीने का एक बच्चा भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो पोस्ट प्रेगनेंसी डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं. इस वजह से वो काफी परेशान थीं.

यह भी पढ़ें...

इस बारे में कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने भी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सौंदर्या प्रेग्नेंसी के बाद होने वाले डिप्रेशन से परेशान थीं. मंत्री ज्ञानेंद्र ने बताया कि कि येदियुरप्पा खुद सौंदर्या को अपने साथ कई बार लेकर आते-जाते थे, ताकि वो खुश रह सकें. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में संदिग्ध जैसा कुछ भी नहीं है. सौंदर्या के डिप्रेशन के बारे में हम सभी को जानकारी थी.

पति-पत्नी दोनों डॉक्टर

सौंदर्या माउंट कार्मेल कॉलेज बसंत नगर में रहतीं थी. वो रमैया हॉस्पिटल में डॉक्टर थीं. बताया जा रहा है कि सौंदर्या की शादी साल 2018 में हुई थी. शुक्रवार यानी 28 जनवरी की सुबह करीब 8 बजे उनके पति डॉ. नीरज अस्पताल चले गए थे. बताया जा रहा है कि उनके पति डॉ नीरज के जाने के बाद ही सौंदर्या ने करीब 10 बजे के आसपास फांसी लगा ली. घर की नौकरानी काम करने पहुंची तब इस घटना की जानकारी हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp