Sonali Phogat : नशे की ओवरडोज से बेहोशी की हालत में आई थी सोनाली, CCTV से मिला बड़ा सुराग

SUNIL MAURYA

26 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Sonali Phogat Murder news : ड्रग्स या किसी दूसरे केमिकल के ओवरडोज से सोनाली फोगाट अपना कंट्रोल खो बैठी थी. सोनाली के PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर दोनों को गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार.

CrimeTak
follow google news

Sonali Phogat Murdery Latest News : सोनाली फोगाट की मौत मामले में नशे का ओवरडोज दिए जाने की बात सामने आई है. गोवा पुलिस ने आजतक संवाददाता को बताया कि सोनाली को ज्यादा मात्रा में कुछ केमिकल सब्स्टेंस दिया गया था. पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि उसी केमिकल ओवरडोज की वजह से वो अपना कंट्रोल खो बैठी थी.

यह भी पढ़ें...

Sonali Phogat CCTV : घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरे से पता चला है कि तड़के 4:30 बजे के करीब जब उन्हें देखा गया तब वो कंट्रोल में नहीं थीं. उसके बाद उन्हें वॉशरूम में ले जाया गया था. बताया जा रहा है कि तड़के साढ़े 4 बजे से लेकर अगले 2 घंटे क्या हुआ, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. उन दो घंटों में अगर सोनाली फोगाट की हालत खराब थी तो क्या किया गया. उन्हें तुरंत अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया.

ऐसे तमाम सवाल हैं जिनके जवाब की गोवा पुलिस तलाश कर रही है. गोवा पुलिस ने शक के घेरे में दोनों आरोपियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों के साथ सोनाली फोगाट का एक वीडियो भी सामने आया है. हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो गोवा के किसी डांस क्लब का है या फिर किसी दूसरे शहर का है. लेकिन इस वीडियो से इतना साफ है कि सुधीर के साथ डांस करते हुए सोनाली फोगाट भले ही सहज थी लेकिन जब सुखविंदर हाथ पकड़कर डांस करना चाह रहा है तब वो उसे छुड़ाकर दूर होना चाहती थी.

    follow google newsfollow whatsapp