'मुन्ना भाई' के बाद नकल करते पकड़ी गईं 'मुन्नी बहन'! इस नए तरीके से कर रही थी नकल

FARRUKH HAIDER

06 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

'मुन्ना भाई' के बाद नकल करते पकड़ी गईं 'मुन्नी बहन'! इस नए तरीके से कर रही थी नकल girl cheating with mobile and bluetooth during exam

CrimeTak
follow google news

एग्ज़ैमिनेशन हॉल में पकड़े जाने वाले मुन्ना भाईयों की खबरें तो आपने बहुत पढ़ी होंगी लेकिन पहली बार नकल करते हुए एक मुन्नी बहन पकड़ी गई हैं। एमपी के खंडवा में ये मुन्नी बहन एग्ज़ैम के दौरान ब्लूटूथ लगाकर नकल कर रही थी, और पकड़ी भी गई है। पहले तो इस छात्रा ने अपनी पीठ पर मोबाइल चिपकाया और फिर उस मोबाइल से अटैच ब्लूटूथ को अपने बालों में छुपा लिया, जिसके ज़रिए से वो बड़े आराम से नकल कर रही थी।

यह भी पढ़ें...

खंडवा में ये मामला गर्ल्स डिग्री कॉलेज का है, जहां जब इस छात्रा को नकल करते पकड़े गया तो इसके पास से ब्लूटूथ और मोबाइल बरामद हुआ। दरअसल मंगलवार को बीए सेकंड ईयर का एग्ज़ैम चल रहा था जिस दौरान ये छात्रा नकल की कोशिश कर रही थी। ये पकड़ी तब गई जब एग्ज़ैम के दौरान वो कमरे से क्वेशन पेपर को लेकर बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी। जब छात्रा की तलाशी ली गई तो उसके बालों के बीच में जुड़े से ब्लूटूथ डिवाइस और पीठ के पीछे मोबाइल चिपका हुआ मिला। छात्रा की इस तरकीब को देखकर मौके पर मौजूद सभी टीचर भी हैरान रह गए।

    follow google newsfollow whatsapp