Billu Dujana Encounter: एक लाख का इनामी बिल्लू पुलिस मुठभेड़ में ढेर, डबल मर्डर केस में फरार चल रहा था

PRIVESH PANDEY

28 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Ghaziabad Gangster Billu Dujana Gang Killed In Police Encounter : पुलिस ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाश बिल्लू दुजाना और राकेश दुजाना वेव सिटी में हुए दोहरे हत्याकांड में फरार थे.

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Billu Dujana Encounter: गाजियाबाद में शनिवार की सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाश मारे गए. मुठभेड़ में स्वाट टीम प्रभारी व एक सिपाही घायल हो गया. मुठभेड़ में बदमाश की गोली एसपी की बुलेटप्रूफ जैकेट (bulletproof vest) में लगी. मारे गए बदमाशों में बिल्लू दुजाना पर एक लाख और राकेश पर 50 हजार का इनाम था। पुलिस ने बिल्लू (Billu Dujana) को इंदिरापुरम में मार गिराया है जबकि राकेश मधुबन बापूधाम इलाके में मुठभेड़ में मारा गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाश बिल्लू दुजाना और राकेश दुजाना वेव सिटी में हुए दोहरे हत्याकांड में फरार थे. बिल्लू दुजाना पर एक लाख और राकेश पर 50 हजार का इनाम था. इंदिरापुरम में बिल्लू और मधुबन बापूधाम इलाके में राकेश से पुलिस की मुठभेड़ हुई थी.

बिल्लू के खिलाफ दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. बदमाशों पर कविनगर इलाके में दो लोगों की गोली मारकर हत्या करने का भी आरोप है. एक दिन पहले गाजियाबाद के स्थाई एसएसपी बनाए गए मुनिराज के नेतृत्व में पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. एक ही दिन में दो कुख्यात इनामी बदमाशों को मारना पुलिस की बड़ी कामयाबी है.

    follow google newsfollow whatsapp