UP Crime: इस गैंग से बच के रहना! सस्ती कार दिलाने के नाम पर ठग लिए दस करोड़

TANSEEM HAIDER

14 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Ghaziabad Crime: नई और सस्ती कार दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया है। आरोपियों ने दिल्ली एनसीआर के कई लोगों के साथ इस गैंग ने दस करोड़ की ठगी को अंजाम दिया है।

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में केस दर्ज कराया गया है। जहां पर दिल्ली एनसीआर (Delhi-NCR) के कई लोगों के साथ इस गैंग (Gang) ने दस करोड़ (Ten Crore) की ठगी (Cheating) को अंजाम दिया है। फिलहाल अट्ठारह पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा (Case) दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

शिकायतकर्ता नोएडा के गढ़ी चौखंडी के शरद यादव के मुताबिक वैशाली सेक्टर 4 के रहने वाले सोमेश वसुंधरा के सेक्टर 11 में राजवर्धन मोटर्स के नाम से काम करता है।

यह भी पढ़ें...

सोमेश कार कंपनियों से नई कार सस्ते दामों पर दिलाने का दावा करता है। यही वजह है कि उसकी बातों में आकर उन्होंने 4 कार का सौदा कर लिया और 36 लाख रुपए एडवांस भी दे दिए लेकिन ना तो पैसे मिले और ना कारें मिली।

आरोप है कि दिल्ली एनसीआर के कई लोगों के साथ सोमेश ने धोखाधड़ी करके दस करोड़ से ज़्यादा की ठगी की है। फिलहाल इस मामले में अट्ठारह लोग सामने आए हैं जिनमें गाजियाबाद गुड़गांव नोएडा और एक पीड़ित चंडीगढ़ से ताल्लुक रखता है।

दरअसल आरोपी ने एक ग्राहक को 35 लाख की नई एसयूवी कार 30 लाख से कम कीमत में दिलवाने का वादा किया इसी तरह उसने कई लोगों से 10 लाख कीमत की कार आठ लाख में दिलवाने का वादा किया। एडवांस देने के बाद अब लोगों को इस बात का एहसास हो रहा है कि उन्हें लुभावना लालच देकर ठगा गया है।

    follow google newsfollow whatsapp