Lawrence Bishnoi : लॉरेंस गैंग्स्टर विक्रम बराड़ को दुबई भेज चला रहा है रंगदारी का नेटवर्क

ARVIND OJHA

13 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Gangster Vikram Brar News : लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence) का खास साथी विक्रम बराड़ दुबई (Dubai) से नेटवर्क चला रहा है. साल 2018 में इसे लॉरेंस ने ही दुबई भिजवाया था. देखें उसके पासपोर्ट की कॉपी.

CrimeTak
follow google news

Gangster Lawrence Bishnoi News : गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक और खास विक्रम बराड़ (Vikram Brar) इन दिनों दुबई (Dubai) में बैठकर रंगदारी (Extortion) वसूलने का नेटवर्क चला रहा है. इस नेटवर्क के निशाने पर बॉलीवुड है. वही बॉलीवुड जिसमें हाल में ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिली थी.

आजतक संवाददाता अरविंद ओझा की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, विक्रम बराड़ 28 जून 2018 में ही पासपोर्ट बनवाकर यूएई चला गया था. विक्रम बराड़ नाम का गैंग्स्टर राजस्थान का रहने वाला है. इसका असली नाम विक्रमजीत (vikramjeet) है. इसी नाम से उसका पासपोर्ट भी है.

यह भी पढ़ें...

राजस्थान में बेहद ही ये कुख्यात है. यहीं से वो लॉरेंस बिश्नोई के संपर्क में आया था. पुलिस सूत्रों का दावा है कि लॉरेंस बिश्नोई ने जानबूझ कर अपने खास गैंग्स्टर को विदेश में सेटल कराता है. इनमें विक्रम बराड़ भी शामिल है. कहा जा रहा है कि सलमान खान को मिली धमकी के पीछे इसी का हाथ है.

दिल्ली में हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई के विरोधियों को पुलिस कस्टडी में मारने की साजिश रची गई थी. विक्रम बराड़ ने पंजाब से एक क्रिमिनल को भेजा था पर वो दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आ गया. जिसके बाद ये खुलासा हुआ.

    follow google newsfollow whatsapp