Haryana Crime News : पुलिस के कब्ज़े में आया स्पेशल 13 गैंग का सरग़ना, लूट के लिए बनाया स्पेशल स्टाफ़

TANSEEM HAIDER

04 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Crime News : नकली पुलिस इंस्पेक्टर गिरफ्तार, नकली नोट के साथ पकड़ा गया नक़ली इंस्पेक्टर, लूट के लिए बना रखी थी पूरी टीम

CrimeTak
follow google news

Palwal Crime News: यह मामला पलवल का है जहां नकली (Fake) इंस्पेक्टर (Inspector) ने बकायदा तेरह लोगों की एक नकली टीम (Team) बना रखी थी। इस नकली इंस्पेक्टर ने अपनी टीम का नाम स्पेशल स्टाफ (Special Staff) रख रखा था। हरियाणा के पलवल में पुलिस ने एक ऐसे ही शख्स को नकली नोट के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया है।

पकड़े गए आरोपी की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी भी बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोपी का नाम दीन मोहम्मद है। दीन मोहमद हरियाणा के हथीन के जलेब खां कॉलोनी का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें...

आरोपी दीन मोहम्मद ने पुलिस की पूछताछ में बेहद चौकाने वाला खुलासा किया है। आरोपी नें पुलिस को जो बताया उसे सुन कर आप हैरान रह जाएंगे। दीन मोहमद सन् 2009 से नकली इंस्पेक्टर बन कर लोगों से लूटपाट और डकैती जैसे संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। लूटपाट के लिए दीन ने बाकायदा अपनी नकली पुलिस की 13 लोगों की एक टीम भी बना रखी थी। इस टीम का नाम था स्पेशल स्टाफ रखा गया था।

ये गैंग जब भी लूटपाट के लिए कहीं जाता था तो स्पेशल स्टाफ का नाम सुनते है कई लोगों के तो होश ही फाख्ता हो जाते थे। अपने साथियों के साथ मिलकर उसने दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में कई लूट की वारदातो को अंजाम दिया है। दीन मोहमद के पास से यूपी पुलिस की वर्दी और राजस्थान पुलिस का परिचय पत्र भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस उसके गैंग के बाकी साथियों की तालाश में जुटी है।

    follow google newsfollow whatsapp